मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ट्रक के टायर चुराने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नरसिंहपुर की करेली पुलिस ने ट्रक के पहिए चोरी करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों से चोरी का माल भी बरामद कर लिया है.

By

Published : Jul 8, 2020, 1:51 PM IST

narsinghpur Police arrested three accused for stealing truck tires
तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नरसिंहपुर। जिले के करेली थाना पुलिस ने सड़क किनारे खड़े ट्रकों के पहिए चोरी करे वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि, आरोपी सूनसान जगह पर खड़े ट्रकों के 11 पहिए डिक्स सहित चोरी कर ले गए थे. जिसकी शिकायत मिलने ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को धर दबोचा.

दरअसल 30 जून की रात करेली शहर में सड़क किनारे खड़े एक ट्रक को पहले इन चोरों ने चुराया और फिर एक सुनसान जगह पर ले जाकर ट्रक में जैक लगाकर पहिए निकाल लिए. मामले की शिकायत मिलते ही पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जाल बिछाया. इसी कड़ी में पुलिस छानबीन करते हुए ग्वालियर जिले के मोहना में जा पहुंची. बताया जा रहा है कि, पुलिस ने आरोपी की पहचान पहले ही कर ली थी, लेकिन आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर थे. जब पुलिस ग्वालियर में एक ढाबे पर खाना खा रही थी, तभी आरोपियों में से एक चोर भी वहां पहुंच गया. जिसे देखते ही पुलिस ने उसे दर दबोचा. पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की, तो उसने अपने सभी साथियों का नाम बता दिया. जिसके चलते पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी ने बताया कि, उसने एक ट्रक किस्त पर लिया था. लॉकडाउन के कारण वो ट्रक की किस्त नहीं चुका पा रहा था. तभी उसने अपने साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपियों से चोरी का माल बरामद कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. हालांकि, पुलिस का कहना है कि, यह तीनों आदतन आपराधी हैं. आरोपियों ने प्रदेश सहित तेलंगाना राज्य में भी चोरी की घटना को अंजाम दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details