मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी सांसद कैलाश सोनी का कांग्रेस पर निशाना, कहा शीर्ष नेतृत्व सिर्फ एक परिवार तक ही सिमटा

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक पार्टियों के बीच बयानबाजियों का दौर जारी है. राज्यसभा सांसद कैलाश सोनी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि उस पार्टी में जो भी सिर उठाता है उसकी मौत हो जाती है, ये शोध का विषय है.

By

Published : Apr 8, 2019, 2:04 PM IST

राज्यसभा सांसद कैलाश सोनी

नरसिंहपुर। राज्यसभा सांसद कैलाश सोनी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा है कि जो भी नेता पार्टी में अपना सिर उठाता है, उसकी मौत हो जाती है. उन्होंने कहा कि यह एक शोध का विषय है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपना जनाधार खो रहे हैं, इसलिए वे अब अमेठी छोड़कर वायनाड से चुनाव लड़ रहे हैं.


बीजेपी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद कैलाश सोनी ने सवाल उठाते हुए कहा कि आखिर क्यों गांधी परिवार के अलावा कोई नेता कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व पर नहीं बैठ पाता है. वहीं उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि पार्टी में सभी पद एक परिवार तक ही सिमटे हैं. कैलाश सोनी ने कहा कि कांग्रेस में यदि कोई गांधी परिवार से बाहर सिर निकालने की कोशिश करता है, तो उसे प्रकृति लील लेती है.

कैलाश सोनी ने दिया बयान


कैलाश सोनी ने माधवराव सिंधिया और राजेश पायलट की मौत को कांग्रेस के गांधी परिवार के शिंकजे में होने के उदाहरण के तौर पर पेश किया. उन्होंने कहा कि माधवराव और राजेश पायलट की मौत क्यों हुई यह शोध का विषय है. साथ ही उन्होंने तीतर के दो आगे तीतर मुहावरे का प्रयोग कर बताया कि कांग्रेस में सबको पता होता है कि अगला अध्यक्ष कौन होगा. राज्यसभा सांसद कैलाश सोनी ने कहा कि कांग्रेस दिवालियापन की शिकार हो गई है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को अमेठी की जनता ने नकार दिया है, इसलिए वे हार के डर से वायनाड से चुनाव लड़ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details