मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

विवाद में युवक की हत्या का मामला, चार आरोपी गिरफ्तार

नरसिंहपुर के चीचली क्षेत्र के सामुहिक भवन में चार लोगों का एक शख्स से हुए विवाद में आरोपियों ने उसके सिर पर लाठी मार दी थी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी. अब पुलिस ने इस मामले के चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Jul 24, 2020, 7:00 PM IST

accuse under arrest of police
पुलिस की गिरफ्त में चारो आरोपी

नरसिंहपुर। भैंसा गांव में सालेमाता रोड़ पर स्थित सामुदायिक भवन में एक शख्स प्रदीप बसोर का अन्य चार लोगों के साथ विवाद हो गया था, जिसमें दूसरे पक्ष ने प्रदीप के सिर पर लाठी दे मारी थी, जिससे उसकी मौत हो गई थी. हत्या के इस मामले में चीचली थाना पुलिस ने जांच कर आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है.

जिले के चीचली थाना क्षेत्र के ग्राम भैंसा में 19 जुलाई को प्रदीप बसोर का सूखी रोटी देने और सब्जी न देने की बात पर शंकर ठाकुर, संतोष ठाकुर, कमलेश ठाकुर और रमेश ठाकुर से विवाद हुआ था. रात करीब नौ बजे भैंसा गांव में सामुदायिक भवन सालेमाता रोड पर प्रदीप और आरोपियों के बीच दोबारा विवाद हुआ, जिसमें गाली-गलौज करते हुए शंकर ठाकुर ने प्रदीप के सिर पर लाठी से हमला कर दिया, जिससे प्रदीप की मौत हो गई थी.

संतोष ठाकुर, कमलेश ठाकुर और रमेश ठाकुर ने घटना के दौरान न बीच बचाव किया और न घटना के संबंध में सही सूचना दी गई. एसडीओपी सीताराम यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि हत्या के इस मामले में थाना चीचली में मामला दर्ज करते हुए चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details