मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने डिप्टी कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन, बंदी विधायकों को छुड़ाने की मांग

प्रदेश में सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसी बीच नरसिंहपुर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने डिप्टी कलेक्टर को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा और बेंगलुरु से कांग्रेस विधायकों को वापस लाने का आग्रह किया है.

By

Published : Mar 18, 2020, 4:12 PM IST

Updated : Mar 18, 2020, 6:08 PM IST

Congress workers submitted memorandumto the Deputy Collector in name of President
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने डिप्टी कलेक्टर को दिया राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन

नरसिंहपुर। प्रदेश में सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसी बीच नरसिंहपुर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कलेक्टर को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा और बेंगलुरु से कांग्रेस विधायकों को वापस लाने का आग्रह किया है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि प्रदेश के विकास को छोड़कर बेंगलुरु में विधायक आलीशान होटलों में रुके हुए हैं जिससे प्रदेश में सियासी घमासान मचा हुआ है.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने डिप्टी कलेक्टर को दिया राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन

कांग्रेस नेता लाखन सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा की राज्यसभा प्रत्याशी दिग्विजय सिंह को बागी विधायकों से मिलने नहीं दिया और पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. उन्हें वहां से मुक्त किया जाए जिससे लोकतंत्र की हत्या ना हो. वहीं डिप्टी कलेक्टर डीएस तोमर ने कहा की उन्हें मिला ज्ञापन राष्ट्रपति के नाम है उसे वहां पहुंचा दिया जाएगा.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा पर आरोप लगाया कि भाजपा राजनीतिक रोटी सेक रही है और भाजपा के दबाव में ही 16 विधायक बेंगलुरु में रुके हुए हैं.

Last Updated : Mar 18, 2020, 6:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details