मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

छात्राओं ने मेहंदी लगाकर दिया सोशल डिस्टेंसिंग का संदेश

नरसिंहपुर के गोटेगांव में शासकीय स्वामी विवेकानंद स्नातकोत्तर महाविद्यालय की छात्राओं ने हाथों में मेहंदी लगाकर लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का संदेश दिया हैं. छात्राएं पहले भी रंगोली, पोस्टर आदि बनाकर लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक करती रही हैं.

By

Published : Apr 22, 2020, 3:07 PM IST

college girls awaring people
मेंहदी लगाकर दिया सोशल डिस्टेंसिंग का संदेश

नरसिंहपुर।कोरोना संक्रमण से बचाव का संदेश देने के लिए लोग तरह-तरह के तरीके अपना रहे हैं. इसी कड़ी में गोटेगांव तहसील में शासकीय स्वामी विवेकानंद स्नातकोत्तर महाविद्यालय की छात्राओं ने हाथों में मेहंदी लगाकर सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन करने के लिए सोशल मीडिया के जरिए जागरूकता अभियान चला रही हैं. छात्राएं रोजाना तरह- तरह के स्लोगन, पोस्टर, मेहंदी, रंगोली सहित कई माध्यमों से लोगों जागरूक कर रही हैं.

रंगोली बनाकर भी किया है जागरुक

बीते दिनों छात्राओं ने रंगोली बनाकर लोगों को जागरूक किया था. अब हाथों में मेहंदी उकेर कर सोशल मीडिया पर जागरूकता अभियान चला रही हैं. स्वामी विवेकानंद कॉलेज के प्राचार्य डॉक्टर आरके चौकसे और जिला समन्वयक डॉक्टर यूएस परमार ने बताया कि, आगे भी यह अभियान जारी रहेंगे. रानी दुर्गावती यूनिवर्सिटी जबलपुर मुक्त इकाई कार्यक्रम अधिकारी डॉ देवांशु गौतम ने इसकी प्रशंसा की है. कॉलेज रासेयो (NSS) कार्यक्रम अधिकारी पुष्प लता चौबे के नेतृत्व में यह जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details