मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नेताजी की याद में होगा ऑल इंडिया प्रो कबड्डी टूर्नामेंट

By

Published : Jan 15, 2021, 5:08 PM IST

गोटेगांव में नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125 वीं जयंती के अवसर पर सहयोग क्रीड़ा मंडल की ओर से 38वें ऑल इंडिया प्रो कबड्डी टूर्नामेंट का आयोजन किया जाएगा.

All India Pro Kabaddi tournament in Gotegaon
ऑल इंडिया प्रो कबड्डी टूर्नामेंट

नरसिंहपुर। गोटेगांव में नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125 वीं जयंती के अवसर पर सहयोग क्रीड़ा मंडल की ओर से ऑल इंडिया प्रो कबड्डी टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है. जिसमें देश भर से प्रो कबड्डी के खिलाड़ी शिरकत करेंगे. यह कार्यक्रम 20 जनवरी से लेकर 23 जनवरी तक होगा.

गोटेगांव में ऑल इंडिया प्रो कबड्डी टूर्नामेंट

सहयोग क्रीड़ा मंडल के पदाधिकारियों ने कार्यक्रम के लिए जोर-शोर से तैयारियां शुरू कर दी गई है. यह आयोजन समिति के सदस्यों द्वारा लगातार 37 वर्षों से किया जा रहा है, जिसका यह 38वां वर्ष होने जा रहा है. कार्यक्रम केंद्रीय संस्कृति मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल और केंद्रीय इस्पात मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते मुख्य अतिथि रहेंगे.

खिलाड़ियों की ठहरने एवं खाने पीने की निशुल्क उत्तम व्यवस्था सहयोग मंडल की ओर से की जाएगी. इसमें मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन 21 जनवरी को प्रसिद्ध सूफी गायक नासिर निंदर अंतरराष्ट्रीय सूफियाना म्यूजिकल ग्रुप नागपुर द्वारा किया जाएग.

टूर्नामेंट की तैयारी

बता दे इस पूरे आयोजन में शामिल होने वाली टीमों के लिए निशुल्क चिकित्सा सुविधा रहेगी. साथ ही क्षेत्र के लोंगे के लिए निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन भी किया जाएगा, जिसेक संरक्षक पूर्व राज्य मंत्री और नरसिंहपुर विधायक जालम सिंह पटेल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details