मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मास्क नहीं लगाने पर 70 लोगों के खिलाफ की गई जुर्माने की कार्रवाई

By

Published : Jun 20, 2020, 10:17 PM IST

नरसिंहपुर में कलेक्टर वेद प्रकाश के निर्देश पर पुलिस ने मास्क न लगाने वाले और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ चलानी कार्रवाई की. कुल 70 लोगों के पर जुर्माना लगाया गया है. वहीं गाडरवारा में भी बिना मास्क के घूमने वाले लोगों पर जुर्माना लगाया गया.

71 people fined Rs 71 hundred for not applying masks in narsinghpur
मास्क नहीं लगाने वाले 70 लोगों पर 71 सौ रूपये का जुर्माना

नरसिंहपुर।देश में कोरोना संक्रमण का प्रकोप दिनोंदिन बढ़ता जा रहा है. इसके बाद भी लोग प्रशासन की गाइडलाइन का पालन नहीं कर रहे हैं. ऐसे लोगों के खिलाफ प्रशासन लगातार कार्रवाई कर रहा है. कलेक्टर वेद प्रकाश के निर्देश पर पुलिस ने मास्क नहीं लगाने वाले और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने वालों के खिलाफ चलानी कार्रवाई की है.

शनिवार को तेंदूखेड़ा के साप्ताहिक बाजार में बिना मास्क घूमने वाले राहगीरों, वाहन चालकों व दुकानदारों पर जुर्माना लगाया गया. इस तरह 70 लोगों पर 7100 रुपए का जुर्माना लगाया गया है. वहीं गाडरवारा में भी बिना मास्क के घूमने वाले लोगों पर जुर्माने की कार्रवाई की गई. इसके साथ ही जिन पर कार्रवाई की गई है, उन्हें हिदायत देते हुए मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग के बारे में प्रचार- प्रसार करने के लिए भी कहा गया है. साथ ही लोगों से कोविड- 19 के संक्रमण से सावधान रहने की अपील की गई है. उन्होंने बताया कि, लोग साबुन से अपने हाथों को बार-बार धोएं, सैनिटाइजर का उपयोग करें और सोशल डिस्टेंसिंद का कड़ाई से पालन करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details