मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

हमसफर एक्सप्रेस में महिला की तबियत बिगड़ी, मुरैना में ट्रेन रोककर जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती

नई दिल्ली से से दुर्ग जाने वाली हमसफर एक्सप्रेस ट्रेन बुधवार को मुरैना रेलवे स्टेशन पर स्टॉपेज न होते हुए भी आपातकालीन स्थिति में रोका गया और एक महिला को गंभीर हालात में उतारकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. महिला अपने पति के साथ दिल्ली से सागर जा रही थी, लेकिन महिला की तबियत खराब देखते हुए ट्रेन को आपातकालीन स्थिति में मुरैना में रोका गया.

By

Published : Nov 7, 2019, 1:22 AM IST

ट्रेन में महिला की तबियत बिगड़ी

मुरैना। नई दिल्ली से से दुर्ग जाने वाली हमसफर एक्सप्रेस ट्रेन बुधवार को मुरैना रेलवे स्टेशन पर स्टॉपेज न होते हुए भी आपातकालीन स्थिति में रोका गया और एक महिला को गंभीर हालात में उतारकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. महिला अपने पति के साथ दिल्ली से सागर जा रही थी, लेकिन महिला की तबियत खराब देखते हुए ट्रेन को आपातकालीन स्थिति में मुरैना में रोका गया.
सागर निवासी गोविंद रजक अपनी पत्नी रेखा व बच्चे के साथ दिल्ली से शादी से लौटकर अपने घर सागर जा रहा था. वहीं दिल्ली से दुर्ग जाने वाली हमसफर एक्सप्रेस ट्रेन में ये दंपति सफर कर रहा था. आगरा से ट्रेन के निकलने के बाद रेखा रजक की तबियत खराब होना शुरू हुई और उसे ब्लीडिंग होने लगी.

हमसफर ट्रेन में महिला की हुई तबियत खराब

जब ब्लीडिंग बंद नहीं हुई तो गोविंद ने इस बात की सूचना कोच के टीटी को दी टीटी ने तुरंत ट्रेन को अगले स्टेशन पर यानी मुरैना में रोकने के लिए रेलवे कंट्रोलर को सूचना दी, साथ ही मुरैना रेलवे स्टेशन को एंबुलेंस की व्यवस्था के लिए कहा गया रेलवे प्रबंधन ने 108 एंबुलेंस को फोन करके बुलाया.

ट्रेन के आने से पहले ही पायलेट अतुल पाराशर व ईएमटी जितेन्द्र एंबुलेंस लेकर स्टेशन पर पहुंच गए. जैसे ही हमसफर एक्सप्रेस स्टेशन पर रुकी तो 108 के कर्मचारी कोच में पहुंचे और महिला को स्ट्रेचर पर रखकर एंबुलेंस में लाए और जिला अस्पताल पहुंचाया. जिला अस्पताल की मेटरनिटी में महिला का इलाज किया गया मेटरनिटी में पदस्त महिला डॉक्टर ने महिला की हालत को देखते हुए रेखा को ग्वालियर रैफर कर दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details