मध्य प्रदेश

madhya pradesh

महिला की हत्या के बाद घरों पर पथराव से दहशत में ग्रामीण, थाने का किया घेराव

By

Published : Aug 12, 2020, 5:30 PM IST

Updated : Aug 12, 2020, 6:11 PM IST

मुरैना के कैलारस थाना क्षेत्र के जयराम का पुरा गांव में ग्रामीणों ने कैलारस थाने का घेराव कर एसडीओपी को ज्ञापन दिया है, जिसमें बताया गया है कि गांव में 8 और 9 अगस्त की रात को एक महिला की हत्या के बाद से कुछ लोगों द्वारा गांवों वालों के घरों पर पथराव किया जा रहा है, वहीं सूचना देने के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंच रही.

Kailaras Police Station Area
कैलारस थाना क्षेत्र का घेराव

मुरैना। कैलारस थाना क्षेत्र के जयराम का पुरा गांव में 2 दिन पहले हुई महिला की हत्या के बाद लगातार गांव के घरों पर कुछ लोग पथराव कर रहे हैं. पथराव को लेकर ग्रामीणों में काफी दहशत है, पुलिस को कई बार डायल 100 पर सूचना देने के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची. इसको लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने कैलारस थाने का घेराव कर एसडीओपी को ज्ञापन दिया है, जिसमें सभी गांव वालों ने सुरक्षा की मांग की है.

कैलारस थाना क्षेत्र का घेराव

जयराम का पुरा गांव में 8 और 9 अगस्त की रात को गांव की ही एक महिला का शव अर्धनग्न अवस्था में खेतों में मिला था. अज्ञात आरोपी ने धारदार हथियार से हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया था. पुलिस इस मामले में जांच कर रही है. लेकिन तब से गांव में रात के समय घरों पर कोई पत्थर फेंक रहा है.

इस बात को लेकर सैकड़ों ग्रामीणों ने कैलारस थाने में जाकर घटना की शिकायत की है. गांव में महिला की हत्या के बाद अब और कुछ घटना घटित ना हो जाए, इस बात को लेकर पुलिस ने आश्वासन दिया है कि जल्द से जल्द कार्रवाई की जाएगी. वहीं महिला की हत्या के मामले में भी पुलिस अधिकारियों ने एसआईटी टीम का गठन किया है. जो लगातार मामले की जांच कर रही हैं और जल्द ही हत्या के मामले का खुलासा करेगी.

महिला की हत्या करने वाले आरोपियों पर पुलिस अधीक्षक ने 10 हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर दिया है. पुलिस अधिकारियों के अनुसार कई अधिकारी इस मामले की जांच में जुटे हुए हैं और जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की भी बात कह रहे हैं.

Last Updated : Aug 12, 2020, 6:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details