मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

राम मंदिर के फैसले को सभी करें स्वीकार- नरेंद्र सिंह तोमर

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि राम मंदिर देश के करोड़ों लोगों की आस्था का केंद्र है. इसलिए जो निर्णय आएगा वो सबकी आशा के अनुरूप ही आएगा.

By

Published : Nov 7, 2019, 12:00 AM IST

सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर लोगों से अपील करते केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर

मुरैना। केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने राम मंदिर को लेकर कहा है कि देश के करोड़ों लोगों की आस्था का केंद्र है. इसलिए जो निर्णय आएगा वो सबकी आशा के अनुरूप ही आएगा. देश वासियों को उसका सम्मान करना चाहिए. सरकार दोनों पक्षों से यह उम्मीद करती है.

राम मंदिर के फैसले को सभी करें स्वीकार- नरेंद्र सिंह तोमर

मुरैना के जौरा पहुंचे केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर जौरा स्थित मनकामेश्वर महादेव पर पहुंचे. उन्होंने वहीं रामकथा सुनी. इस दौरान केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने श्रीराम कथा की आरती कर कथा आचार्य का आशीर्वाद लिया.

बता दें कि अयोध्या विवाद में राम मंदिर और जन्मभूमि विवाद को लेकर जल्दी निर्णय आने वाला है. इसे लेकर केंद्र सरकार सहित सभी राज्य सरकार अलर्ट हो गई हैं और सामाजिक सौहार्द खराब ना हो तथा देश में शांति बनी रहे इसके लिए एहतियातन तैयारियां शुरू कर दी हैं. सब जगह पुलिस अलर्ट हो गई है सुरक्षा कड़ी कर दी गई है सोशल मीडिया सहित अन्य साइटों पर भड़काऊ और सांप्रदायिक बयानों पर निगरानी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details