मध्य प्रदेश

madhya pradesh

फर्जी दरोगा बन वसूली कर रहा था सेना का जवान, पुलिस किया गिरफ्तार

By

Published : Dec 3, 2019, 12:10 AM IST

पुलिस ने एक फर्जी दरोगा को गिरफ्तार किया है, आरोपी सेना का जवान बताया जा रहा है, जो फर्जी दारोगा बनकर अवैध वसूली कर रहा था. पुलिस ने आरोपी के पास से एक पिस्टल और 6 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं.

The young man was recovering as a fake inspector
फर्जी दरोगा बन वसूली कर रहा था जवान

मुरैना। पुलिस ने एक फर्जी दरोगा को गिरफ्तार किया है. आरोपी सेना का जवान बताया जा रहा है, जो पुलिस की वर्दी पहनकर अवैध वसूली कर रहा था. पुलिस ने आरोपी के पास से एक पिस्टल, दो मैगजीन सहित 6 जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं. आरोपी खिलाफ आर्म्स एक्ट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

फर्जी दरोगा बन वसूली कर रहा था सेना का जवान

जारौली गांव के निवासी राघवेंद्र सिंह कुशवाह ने रामपुर थाने में शिकायत की थी कि जब वो ट्रैक्टर-ट्रॉली में पत्थर ले जा रहे थे. तभी जारौली तिराहे के पास एक युवक आया और खुद को पोरसा थाने में दरोगा बताकर पैसे की मांग करने लगा और जब राघवेंद्र ने पैसा देने से मना कर दिया तो आरोपी ने पिस्टल निकालकर उनकी कनपटी में लगा दिया. लेकिन उसी समय गांव के अन्य लोग आ गए, जिसके बाद वो मौके से भाग गया.

पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी अटेर रोड छोलियाना मंदिर भिंड का रहने वाला है. पूछताछ में बृजेश ने खुद को सेना का जवान बताया है. उसने बताया कि वह गोबरा गांव में अपनी बुआ के घर आया हुआ था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details