मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मुरैना: कर्ज से परेशान युवक ने रची खुद के अपहरण की साजिश, पुलिस ने गिरफ्तार कर किया खुलासा

जिले के दिमनी थाना क्षेत्र के तहत ऐसाह बंबा की पुलिया से गायब हुए जगदीश बघेल को पुलिस ने उत्तर प्रदेश के पिनाहट से पकड़ लिया. पुलिस कथित अपहरण के मामले में कौन-कौन शामिल है उसका पता लगा रही है.

By

Published : Apr 25, 2019, 10:06 PM IST

युवक ने रची खुद के अपहरण की साजिश

मुरैना। जिले के दिमनी थाना क्षेत्र के तहत ऐसाह बंबा की पुलिया से गायब हुए जगदीश बघेल को पुलिस ने उत्तर प्रदेश के पिनाहट से पकड़ लिया. पूरे मामले की जांच में अभी तक सामने आया कि अपहृत जगदीश ने अपरहण की झूठी कहानी रची थी. पुलिस कथित अपहरण के मामले में कौन-कौन शामिल है उसका पता लगा रही है.

युवक ने रची खुद के अपहरण की साजिश

एसपी डॉ. असित यादव ने बताया कि दक्षपुरा निवासी जगदीश बघेल 21 अप्रैल को जोहां गांव मे शादी समारोह में शामिल होने के लिए गया था. उसके बाद से ही वो गांव नहीं लौटा. इसके बाद जब जगदीश को तलाश किया गया तो ऐसाह के पास बम्बा की पुलिया पर जगदीश की बाइक मिली. दिमनी थाना पुलिस ने आरोपी के बेटे ब्रजराज की शिकायत पर गुमशुदगी दर्ज करने के बाद तलाश शुरू कर दी.
24 अप्रैल को जगदीश के बेटे ब्रजराज ने पुलिस को बताया कि उसके मौसा विनोद बघेल के फोन पर 15 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई है. पुलिस ने विनोद से पुछताछ की तो पता चला कि जगदीश का अपरहण हुआ ही नही है. सूचना मिली कि जगदीश मेहगांव से पिनाहट की ओर गया है वहीं से पुलिस ने जगदीश को पकड़ लिया. पुलिस ने बताया कि जगदीश परिवार के लोगों से और कर्ज अधिक होने से परेशान था, इसलिए खुद के अपहरण की कहानी रची थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details