मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मुरैना: कानून व्यवस्था के मुद्दे पर पुलिस अधीक्षक ने व्यापारियों के साथ की मीटिंग. मांगे सुझाव

शहर में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर पुलिस महकमे की चिंता बढ़ती नजर आ रही है. देर रात पुलिस अधीक्षक ने पुलिस बल के साथ मुख्य बाजार में पैदल घूमते हुए व्यवसायियों से सुरक्षा को लेकर चर्चा की और कानून व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए भी सुझाव लिए.

By

Published : Feb 20, 2019, 2:46 PM IST

व्यापारियों से सलाह लेते एसपी

मुरैना। शहर में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर पुलिस महकमे की चिंता बढ़ती नजर आ रही है. देर रात पुलिस अधीक्षक ने पुलिस बल के साथ मुख्य बाजार में पैदल घूमते हुए व्यवसायियों से सुरक्षा को लेकर चर्चा की और कानून व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए भी सुझाव लिए.

व्यापारियों से सलाह लेते एसपी


पुलिस अधीक्षक रियाज इकबाल ने एमएस रोड सदर बाजार हनुमान चौराहा सर्राफा बाजार पंचायती धर्मशाला से होते हुए गोपानाथ की पुलिया जीवाजीगंज क्षेत्र में पुलिस बल के साथ पैदल भ्रमण कर सुरक्षा को लेकर आम लोगों और व्यापारियों से रूबरू हुए. व्यापारियों से दुकान पर सुरक्षागार्ड होने की बात भी पूछी.किस समय फोर्स को पेट्रोलिंग करनी है, वर्तमान में कहां गस्त हो रहा है,और कहां पुलिस बल को बढ़ाना है. इसके बारे में जाना ताकि शहर की कानून व्यवस्था को दुरुस्त किया जाए. पैदल भ्रमण करने के दौरान एसपी ने बच्चों से भी बातचीत की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details