मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अबकी बार एक लाख पार के साथ हर बूथ तक बीजेपी मजबूतः सुहास भगत

मुरैना में गुरुवार को जिला स्तरीय बैठक हुई, जिसमें प्रदेश संगठन मंत्री सुहास भगत और संभागीय संगठन मंत्री शैलेंद्र बरुआ मुख्य रूप से शामिल हुये, बैठक के दौरान बीजेपी के सदस्यता अभियान को लेकर चर्चा की गई.

By

Published : Jun 28, 2019, 4:01 AM IST

Updated : Jun 28, 2019, 1:27 PM IST

District level meeting

मुरैना। शहर में बीजेपी कि जिला स्तरीय बैठक आयोजित की गई. जिसमें प्रदेश संगठन मंत्री सुहास भगत और संभागीय संगठन मंत्री शैलेंद्र बरुआ सहित जिला पदाधिकारी और जनप्रतिनिधि मौजूद रहे. इस दौरान बीजेपी की सदस्यता को लेकर चर्चा की गई और आगामी 6 जून को पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती के अवसर पर सदस्यता अभियान की शुरुआत करने पर चर्चा हुई. इस साल मुरैना जिले में 1 लाख 20 हजार नए सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा गया है.

मुरैना में जिला स्तरीय की बैठक आयोजित की गई

बीजेपी की बैठक में संगठन मंत्री शैलेंद्र बरुआ ने देश भर में बीजेपी के बढ़ते कार्य क्षेत्र और जनाधार से कार्यकर्ताओं को अवगत कराते हुए मुरैना जिले में भी हर बूथ तक बीजेपी मजबूत हो इस बात का मंत्र दिया. उन्होंने सभी कार्यकर्ता और पदाधिकारियों से सदस्यता अभियान में जुट जाने के लिए कहा. शैलेंद्र ने मुरैना जिले में 1 लाख 20 हजार नए सदस्य बनाने का लक्ष्य दिया है. बीजेपी सुमावली के पूर्व विधायक सत्यपाल सिकरवार को जिले का सदस्यता अभियान प्रभारी नियुक्त किया है.

Last Updated : Jun 28, 2019, 1:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details