मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मुरैना: जिला प्रशासन की नाकामी के बाद समाजसेवियों ने बाढ़ पीड़ितों को वितरित किया भोजन

मुरैना शहर के समाजसेवी और भाजपा के पूर्व विधायक शिवमंगल सिंह तोमर ने दिमनी के एक दर्जनों गांवों में पहुंचकर ग्रामीणों को भोजन वितरित किया.

By

Published : Sep 18, 2019, 6:49 PM IST

समाजसेवी और भाजपा के पूर्व विधायक ने बाढ़ पीड़ितों को किया भोजन वितरित

मुरैना। प्रदेश में हो रही भारी बारिश के चलते जन-जीवन अस्त- व्यस्त हो रहा है. जिले में भी आर्मी,एनडीआरएफ और एसडीआरएफ टीम द्वारा ग्रामीणों को रेस्क्यू कर निकाला जा रहा है. वहीं शहर के कुछ समाजसेवी और भाजपा के पूर्व विधायक ने भोजन बनवाकर बाढ़ पीड़ितों के बीच वितरण करने की पहल शुरू की है.

समाजसेवी और भाजपा के पूर्व विधायक ने बाढ़ पीड़ितों को किया भोजन वितरित
नेकी की दीवार टीम के मनोज जैन और भाजपा के पूर्व विधायक शिवमंगल सिंह तोमर अन्य साथियों के साथ मिलकर दिमनी के एक दर्जन गांव मे पहुंचकर ग्रामीणों को भोजन वितरित किया. इस दौरान भाजपा के पूर्व विधायक शिवमंगल सिंह तोमर ने कहा कि प्रशासन बाढ़ पीड़ितों को भोजन उपलब्ध नहीं करा पा रहा है, इसलिए वे लोगों की मदद कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के जनप्रतिनिधि हेलीकॉप्टर से घूम कर जायजा ले रहे हैं, लेकिन ग्रामीणों के बीच नहीं जा रहे हैं. दरअसल, प्रशासन लोगों को सुरक्षित जगह पर पहुंचाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है, लेकिन सभी बाढ़ पीड़ित ग्रामीणों को भोजन उपलब्ध कराने में और उनकी मदद करने में प्रशासन नाकाम साबित हो रहा है. दिमनी इलाके के मल्लाह का पुरा, बीलपुर कुथियाना,पीपरीपुरा व रडुआपुरा सहित कई गांव के ग्रामीण खुले आसमान व जंगल में रहने को मजबूर हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details