मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करने वाले बदमाशों का हुआ पर्दाफाश, आई-20 कार सहित हथियार बरामद

पुलिस ने एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करने वाले गिरोह के चार सदस्यों को हथियार सहित गिरफ्तार किया है. पुलिस द्वारा आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

By

Published : Apr 27, 2019, 10:20 PM IST

मुरैना। कोतवाली थाना पुलिस ने एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करने वाले गिरोह के चार सदस्यों को पकड़ने में बड़ी सफलता हासिल की है. पुलिस ने आरोपियों से एटीएम कार्ड सहित हथियार बरामद किए है. पुलिस द्वारा आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

बताया जा रहा है कि सभी आरोपी उत्तरप्रदेश और दिल्ली के रहने वाले हैं. पुलिस के मुताबिक कार सवार बदमाश ग्वालियर रोड स्थित पेट्रोल पंप पर डकैती डालने के लिए जा रहे थे. मुखबिर द्वारा मामले की सूचना पुलिस को मिली.

पुलिस ने घेराबंदी कर ग्वालियर रोड हाइवे से 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. हालांकि एक आरोपी फरार है. पुलिस ने एक आई-20 कार, कुछ एटीएम कार्ड, 40 हजार रुपए नगद,12 बोर की बंदूक, पिस्टल, कारतूस, हॉकी, रस्सी और टार्च आदि बरामद किए हैं. साथ ही 21 बैंकों के अलग-अलग एटीएम कार्ड भी जब्त किए गए हैं.

बदमाशों ने अब तक मुरैना में एटीएम कार्ड के बदलने की तीन घटनाओं को कबूला है. पुलिस को आंशका है कि इन बदमाशों से पूछताछ के दौरान ओर भी कई घटनाओं का खुलासा हो सकता है. एएसपी आशुतोष बागरी ने बताया कि बादमशों के बारे में उनके थाना क्षेत्रों से जानकारी ली जा रही है. बदमाशों को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जा रहा है. जिससे अन्य घटनाओं के बारे में जानकारी मिल सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details