मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रामनिवास रावत के पक्ष में सिंधिया ने मांगे वोट, बीजेपी पर साधा निशाना

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मुरैना सीट से कांग्रेस प्रत्याशी रामनिवास रावत के पक्ष में तीन जनसभाओं को संबोधित किया.

By

Published : May 4, 2019, 11:53 PM IST

Updated : May 5, 2019, 8:27 AM IST

ज्योतिरादित्य सिंधिया, कांग्रेस, सांसद

मुरैना। लोकसभा चुनाव 2019 के लिये तमाम राजनीतिक दल प्रचार-प्रसार में पूरी ताकत झोंक रहे हैं. शनिवार को मुरैना लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी रामिनिवास रावत के पक्ष में सभा करने पहुंचे कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में पूर्व की शिवराज सरकार 15 साल तक रही. इशके बावजूद वह कुछ नहीं कर पाये.

रामनिवास रावत के पक्ष में सिंधिया ने मांगे वोट

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मुरैना सीट से कांग्रेस प्रत्याशी रामनिवास रावत के पक्ष में तीन जनसभाओं को संबोधित किया. पहली सभा अंबाह के मैदान में आयोजित हुई, जहां सिंधिया ने भाजपा पर जमकर निशाना साधते हुये कहा कि प्रदेश से भाजपा को सरकार उखाड़ फेंकने में जिस तरह ग्वालियर चंबल अंचल के महत्वपूर्ण भूमिका रही उसी तरह से मोदी सरकार को उखाड़ने के लिए होना चाहिए.

सभा के दौरान कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले किसानों का कर्ज माफ करने की बात कही थी, जिसे सरकार में आते ही पूरा किया जा रहा है. जो शेष वादे रह गए हैं, उन्हें भी जल्द पूरा किया जाएगा. उन्होंने कहा कि जिले के मतदाता रामनिवास रावत को विजय बना कर संसद भेजें और राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए उनके हाथ मजबूत करें.

Last Updated : May 5, 2019, 8:27 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details