मध्य प्रदेश

madhya pradesh

टायर फटने से कार पलटी, भाई-बहन की मौत

By

Published : Apr 2, 2021, 9:53 PM IST

जिले में रहने वाला एक परिवार अपने रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए आगरा जा रहा था. इसी दौरान कार का टायर अचानक फट गया. हादसे में भाई-बहन की मौत हो गई, जबकि अन्य घायल हो गए.

road accident in morena
टायर फटने से कार पलटी

मुरैना। जिले के कैलारस थाना क्षेत्र में सबलगढ़-मुरैना रोड पर एक कार का टायर अचानक से फट गया, जिसके कारण कार पलटी खाते हुए हाइवे से नीचे उतर गई. हादसे में भाई-बहन की मौत हो गई, जबकि चार गंभीर रुप से घायल हो गए. घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

टायर फटने से पलटी कार
श्योपुर में रहने वाला एक परिवार आगरा में रहने वाले अपने रिश्तेदार के यहां अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए जा रहे थे. परिवार जब कैलारस कस्बे से गुजर रहा था. तभी अचानक कार का टायर फट गया. बताया जा रहा है कि कार के एक साइड के दोनों टायर फट गए हैं, जिसके बाद अनियंत्रित हुई कार करीब 4 बार पलटी खाने के बाद कार सड़क किनारे रुकी. कार में करीब 7 लोग मौजूद थे, जिसमें से दौ की मौके पर ही मौत हो गई.

हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. साथ ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details