मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नपा के पूर्व उपाध्यक्ष ने सिंधिया पर लगाया हत्या के षड्यंत्र का आरोप

नगरपालिका के पूर्व उपाध्यक्ष प्रबल प्रताप सिंह मावई ने भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके समर्थकों पर हत्या का षड्यंत्र रचने का आरोप लगाया है. उन्होंने सुरक्षा हटाने को हत्या के षड्यंत्र का पहला कदम बताया.

By

Published : May 14, 2020, 2:12 PM IST

Prabal Pratap Singh Mavai accuses Scindia and supporters of conspiracy to murder in morena
सिंधिया और समर्थकों पर लगाया हत्या के षड्यंत्र का आरोप

मुरैना।नगरपालिका के पूर्व उपाध्यक्ष और पूर्व विधायक सोरन सिंह मावई के पुत्र प्रबल प्रताप सिंह मावई ने भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके समर्थकों पर हत्या का षड्यंत्र रचने का आरोप लगाया है. साथ ही प्रबल प्रताप सिंह मावई ने सुरक्षा हटाने को हत्या के षड्यंत्र का पहला कदम बताया.

नगरपालिका के पूर्व उपाध्यक्ष प्रबल प्रताप की सुरक्षा पुलिस नें हटा ली है, उन्होंने इसे उनकी हत्या की साजिश के षड्यंत्र का एक हिस्सा बताया है. जब पहले से जान का खतरा था, तब उनकी शिकायत पर पूर्ववर्ती कमलनाथ सरकार और डीजीपी द्वारा सुरक्षा मुहैया कराई गई थी.

उन्होंने कहा कि, वे राजनीतिक क्षेत्र में ज्योतिराज सिंधिया की विचारधारा और कामों से सहमत नहीं हैं, वे अक्सर उनका खुलकर विरोध करते हैं. इसलिए उनके और उनके समर्थकों द्वारा उन्हें जान का खतरा है. इसी को दृष्टिगत रखते हुए उन्हें पूर्व में सुरक्षा दी गई थी. प्रबल ने कहा कि, वे विधानसभा मुरैना से कांग्रेस पार्टी का उम्मीदवार हो सकते हैं, जिससे सिंधिया के समर्थक और मुरैना के रघुराज कंसाना को खल रही है. इसलिए वे उनकी हत्या कर सकते हैं. प्रबल ने कहा कि, बिना किसी लिखित आदेश के मेरी सुरक्षा हटाए जाना राजनीतिक षड्यंत्र का एक हिस्सा है.

पूर्व नपा उपाध्यक्ष प्रबल प्रताप सिंह मावई ने कहा कि, भविष्य में अगर मेरे और मेरे परिवार के किसी व्यक्ति के लिए कोई भी खतरा उत्पन्न होता है, तो उसकी जवाबदारी भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिराज सिंधिया, सिंधिया के निजी सचिव पुरुषोत्तम पाराशर, मुरैना के रघुराज कंसाना और दिमनी के गिर्राज दंडोतिया ये चारों उसके लिए जिम्मेदार होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details