मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दीपावली के त्योहार पर पुलिस सख्त, लूट करने वालों के पैरों में गोली मारने के आदेश

मुरैना में लूट की वारदातों पर रोक लगाने के लिये पुलिस कर्मियों को निर्देश दिए हैं कि यदि कहीं भी उन्हें बदमाश लूट की वारदात करते हुए दिखें या प्रयास करते हुए दिखें तो वे भी अपने हथियारों का प्रयोग करें.

By

Published : Oct 26, 2019, 8:54 PM IST

Updated : Oct 26, 2019, 10:21 PM IST

दीपावली के त्यौहार पर शहर में पुलिस की सख्ती

मुरैना। जिले में लूट की वारदातों को देखते हुए दीपावली पर शहर की पुलिस सख्त हो गई है. त्योहार पर शहर में 4 थाना प्रभारी,10 एसआई,15 एएसआई, 20 प्रधान आरक्षक सहित 200 से अधिक पुलिसकर्मियों को विभिन्न पॉइंट पर तैनात किया गया है. जिससे किसी तरह की वारदात न हो पाए.

दीपावली के त्योहार पर पुलिस सख्त


सीएसपी सुधीर सिंह कुशवाह ने वायरलेस पर सभी अधिकारी व पुलिस कर्मियों को निर्देश दिए हैं. कि यदि शहर में कहीं पर बदमाश लूट की वारदात कर रहे हैं तो संघर्ष करें और रोकें यदि बदमाश फायरिंग करते हैं तो उनके ऊपर फायर करें, लेकिन इस दौरान ध्यान रखें कि बदमाश के पैरों में ही गोली मारे.


दरअसल पिछले दिनों जौरा कस्बे में 6 लाख की और मुरैना शहर में एक लाख की लूट को बदमाशों ने हथियार की दम पर अंजाम दिया था। पुलिस अभी तक इन वारदातों को ट्रेस नहीं कर पाई है इसके अलावा ग्वालियर व डबरा में भी बदमाशों ने लूट की वारदातों को अंजाम दिया है इन घटनाओं को देखते हुए पुलिस ने दीपावली के दौरान शहर में लूट जैसी वारदात ना हो पुलिस ने काफी इंतजाम किए हैं.

Last Updated : Oct 26, 2019, 10:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details