मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस की गाड़ी देख शराब भरी कार छोड़कर भागे तस्कर, चालक की तलाश में जुटी पुलिस

सिविल लाइन थाना पुलिस ने टोल प्लाजा से एक शराब से भरी कार का पीछा किया. पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है, जिसमें से 10 पेटी अंग्रेजी शराब मिली है.

By

Published : Jul 4, 2019, 6:05 PM IST

शराब भरी कार छोड़कर भागे तस्कर

मुरैना| सिविल लाइन थाना पुलिस ने टोल प्लाजा से एक शराब से भरी कार का पीछा किया. पहले तो तस्करों ने कार को भगाने का बहुत प्रयास किया, लेकिन शहर में चल रही सीवर की खुदाई ने उन्हें भागने नहीं दिया. सीवर खुदाई के चलते कार फंस गई, जब कार नहीं निकली तो शराब तस्कर कार छोड़कर भाग गए. पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है, जिसमें से 10 पेटी अंग्रेजी शराब मिली है. पुलिस के मुताबिक कार सहित शराब की कीमत 12 लाख रुपये है. पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार चालक की तलाश शुरू कर दी है.

शराब भरी कार छोड़कर भागे तस्कर

सिविल लाइन थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि ग्वालियर की तरफ से आ रही एक कार में अवैध शराब रखी हुई है. पुलिस ने टोल प्लाजा पर चेकिंग शुरू की, जब कार आई तो पुलिस को देख ड्राइवर कार को भगाने लगा. शराब तस्कर कार को वीआईपी रोड से लेकर आए और गोपालपुरा में घुसे. जैसे ही पुलिस से बचने के लिए तस्करों ने शर्मा वाली गली में कार मोड़ा तो कार सीवर लाइन में फंस गई. जब कार नहीं निकली तो शराब तस्कर कार छोड़कर भाग निकले.

ABOUT THE AUTHOR

...view details