मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस पर विधायक के दबाव में एफआईआर दर्ज करने का आरोप

मुरैना के कैलारस थाना क्षेत्र में बीते दिन यादव समाज के लोगों पर टेरर टैक्स और हत्या करने के आरोप का मामला दर्ज किया गया था. जिसके बाद कैलारस क्षेत्र के यादव समाज के लोगों ने शुक्रवार कोे एसपी अनुराग सुजानियों को ज्ञापन सौंप कर दर्ज की एफआईआर को झूठा बताते हुए निष्पक्ष जांच की मांग की है.

By

Published : Jan 22, 2021, 11:22 PM IST

People of Yadav community arrived to give memorandum
ज्ञापन देने पहुंचे यादव समाज के लोग

मुरैना। मुरैना के कैलारस थाना क्षेत्र में बीते दिन यादव समाज के लोगों पर टेरर टैक्स और हत्या करने के आरोप का मामला दर्ज किया गया था. जिसके बाद कैलारस क्षेत्र के यादव समाज के लोगों ने शुक्रवार कोे एसपी अनुराग सुजानिया को ज्ञापन सौंप कर दर्ज की एफआईआर को झूठा बताते हुए निष्पक्ष जांच की मांग की है. ज्ञापन देने वालों का कहना है कि राजेन्द्र जिंदल का भिल सैयां गांव के पास वेयरहाउस का काम चल रहा है. जिसमें बंटी यादव के पास गिट्टी ओर रेत डालने का काम था.

विधायक के हस्थक्षेप से दर्ज हुआ एफआईआर

यादव समाज का लोगों का कहना है, जब बंटी ने गिट्टी और रेत डालने के एवज में राजेन्द्र जिंदल से रुपए मांगे तो राजेन्द्र ने अपने वेयर हाउस पर बुलाया. जब बंटी यादव रुपए लेने वेयरहाउस पहुंचा तो बातचीत के दौरान झगड़ा हो गया और दोनों में मारपीट हो गई. जिसके बाद राजेन्द्र जिंदल ने जौरा विधायक सूबेदार सिंह रजौधा से कहकर कैलारस थाने में बंटी यादव, राघव यादव, शैलू यादव सहित एक अन्य रिश्तेदार के खिलाफ टेरर टैक्स और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज करा दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details