मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पांच लाख रुपये कीमत का केमिकल जब्त, शराब बनाने में होता है उपयोग

पुलिस ने अवैध शराब बनाने के काम आने वाला ओपी केमिकल के 5 ड्रम पुलिस ने जब्त किए हैं.साथ ही मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Mar 4, 2020, 5:37 PM IST

Updated : Mar 4, 2020, 8:17 PM IST

OP Chemical seized
ओपी केमिकल जब्त

मुरैना। पुलिस अधीक्षक असित यादव ने जिले भर में अपराधों के रोकथाम और अपराधियों को पकड़ने के लिए एक अभियान चलाया था जिसका असर अब दिखने लगा है. बीती रात पुलिस अधीक्षक के निर्देशों का पालन करते हुए एसडीओपी सुरजीत सिंह भदोरिया के नेतृत्व में थाना प्रभारी नरेंद्र शर्मा ने कार्रवाई की. शराब बनाने के लिए अवैध रूप से ले जा रही ओपी केमिकल से भरे 5 ड्रम वाहन समेत जब्त किए. पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत मामला पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है.

ओपी केमिकल जब्त

शराब बनाने वाला केमिकल जब्त

जानकारी के अनुसार पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक लोडिंग वाहन में शराब बनाने के काम आने वाला ओपी केमिकल मुरैना से जोरा की ओर जा रहा है. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने वाहन की घेराबंदी की योजना तैयार की. रात एक बजे मुरैना की ओर से लोडिंग वाहन आता हुआ दिखा तो पुलिस ने उसे रुकवाने का प्रयास किया. पुलिस को देखकर वाहन चालक ने अपना वाहन मुद्राबजा रोड की ओर मोड़कर तेजी से भागने की कोशिश की. पुलिस का पीछा किए जाने पर वाहन चालक मुद्राबजा रोड पर वाहन छोड़कर मौके से भाग गया. पुलिस ने वाहन की तलाशी ली तो उसमें 5 ड्रम ओपी केमिकल के रखे पाए गए.

Last Updated : Mar 4, 2020, 8:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details