मध्य प्रदेश

madhya pradesh

उपलब्ध संसाधनों से भी जुटाएं पैसा, हर काम केंद्र सरकार के भरोसे नहीं चलता: केंद्रीय मंत्री

By

Published : Dec 8, 2019, 8:23 AM IST

मुरैना में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रदेश सरकार उपलब्ध संसाधनों से भी पैसा जुटाने का प्रयास करें, हर काम केंद्र सरकार के भरोसे नहीं चलता है.

narendra-singh-tomar-saind-on-mp-government-in-morena
केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह

मुरैना। कृषि के क्षेत्र में काम करने वाली संस्था इफको द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने मुरैना पहुंचे केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार को 800 करोड़ आपदा प्रबंधन और 1 हजार करोड़ बाढ़ पीड़ित किसानों को बांटने के लिए दिया गया है, तोमर ने कहा कि पहले राज्य सरकार इतने तो बांटे फिर उम्मीद करे. मंत्री तोमर ने कहा कि किसान परेशान हैं.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार उपलब्ध संसाधनों से भी पैसा जुटाने का प्रयास करें, हर काम केंद्र सरकार के भरोसे नहीं चलता है. उन्होंने शिवराज सरकार का उदाहरण देते हुए कहा कि जब शिवराज सिंह की सरकार थी, तब भी उन्हें हर काम के लिए केंद्र से पैसा नहीं मिलता था. फिर भी किसानों की मदद से पीछे नहीं हटते थे.

राज्य सरकार पर तोमर का निशाना

केंद्रीय मंत्री और मुरैना से सांसद नरेंद्र सिंह तोमर ने इफको द्वारा लगाए गए नेत्र ऑपरेशन शिविर में मरीजों से मुलाकात करते हुए उनका हालचाल जाना और उन्हें फल वितरित किए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details