मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

MP Morena Congress protest: कांग्रेसियों ने गिरफ्तारी के डर से देर रात फटाफट जलाया पुतला

राहुल गांधी की लोकसभा से सदस्यता खत्म होने के बाद भले ही कांग्रेस नेता कहते हों कि डरेंगे नहीं लेकिन उनमें डर साफ दिख रहा है. डह की वजह से मुरैना में कांग्रेस नेताओं ने विरोध की औपचारिकता पूरी करने के लिए शुक्रवार देर रात फटाफट पुतला जलाया और घर रवाना हो गए. उन्हें डर था कि कहीं केस न लग जाए या गिरफ्तारी न हो जाए.

By

Published : Mar 25, 2023, 9:24 AM IST

MP Morena Congress protest
कांग्रेसियों ने गिरफ्तारी के डर से देर रात फटाफट जलाया पुतला

कांग्रेसियों ने गिरफ्तारी के डर से देर रात फटाफट जलाया पुतला

मुरैना।राहुल गांधी की लोकसभा से सदस्यता खत्म होने के बाद एमपी की सियासत में भी उबाल आ गया है. इसी कड़ी में मध्य प्रदेश के सभी जिलों में कांग्रेस पार्टी के द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार के पुतले जलाए जा रहे हैं, लेकिन कांग्रेस पार्टी में विरोध प्रदर्शन करने के दौरान डर का माहौल भी देखा जा रहा है. यह डर मुरैना में भी देखने को मिला है. शुक्रवार शाम से ही कांग्रेस पार्टी हर जिले में विरोध प्रदर्शन कर रही थी, लेकिन मुरैना में कांग्रेस पार्टी द्वारा देर रात विरोध प्रदर्शन किया गया. लगभग 10 बजे करीब कांग्रेस के चंद कार्यकर्ता हनुमान चौराहे पर इकट्ठे हुए और चुपके से केंद्र सरकार का पुतला दहन करने के बाद मौके से तत्काल रवाना हो गए. प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसियों को डर था कि कहीं पुलिस उन्हें गिरफ्तार न कर ले.

पीएम मोदी की आलोचना :मुरैना शहर के सदर बाजार स्थित शहर जिला कांग्रेस कार्यालय पर शुक्रवार रात को शहर जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा ने कम समय में सभी कांग्रेस नेताओं को एकत्र किया और हनुमान चौराहे पर पहुंचे. यहां पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला जलाया. इस मौक़े पर किसान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश गुर्जर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहले बोलते थे कि विपक्ष जितना गाली देता है, उतनी ही मेरी उन्नति होती है. आज वही नरेंद्र मोदी हमारे नेता राहुल गांधी जब भ्रष्टाचार और गरीबों की लड़ाई संसद में लड़ रहे है तो सदस्यता ख़त्म करने का काम करते हैं.

ये खबरें भी पढ़ें...

हमारी आवाज नहीं रुकेगी :कांग्रेस नेताओं ने कहा कि हमारा नेता उस परिवार से है, जिनकी दादी और पिता ने देश के लिए कुर्बानी दी. राहुल गांधी को चाहे जेल भेज दो या संसद की सदस्य्ता खत्म कर दो, उनकी आवाज नहीं रुकेगी. वह भ्रष्टाचार, महंगाई और गरीबो की आवाज के लिए लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि कमलनाथ ने प्रदेश के कार्यकर्ताओं से कहा है कि अगर राहुल गांधी पर कोई भी आंच आती है और भाजपा सरकार जुल्म करती है तो मध्य प्रदेश का एक-एक कार्यकर्ता अपनी जान दे देगा लेकिन पीछे नहीं हटेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details