मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस और वामपंथी देश में फैला रहे झूठ का भ्रम - सांसद बीडी शर्मा

मुरैना पहुंचे सांसद बीडी शर्मा ने सीएए के खिलाफ देश में हो रही हिंसा को लेकर बयान दिया है. शर्मा ने कहा कि कांग्रेस और वामपंथ देश में झूठ का भ्रम फैला रहे हैं.

By

Published : Dec 31, 2019, 1:53 AM IST

Updated : Dec 31, 2019, 2:34 AM IST

MP BD Sharma targeted Congress and Left
बीडी शर्मा, सांसद

मुरैना। नागरिकता कानून को लेकर पिछले कई दिनों से देश में हो रही हिंसा को लेकर मुरैना पहुंचे खजुराहो सांसद विष्णु दत्त शर्मा ने कांग्रेस और वामपंथियों पर निशाना साधा है.बयान दिया है. बीडी शर्मा ने कहा कि कांग्रेसी और वामपंथी देश में झूठ का भ्रम फैला रहे हैं.

कांग्रेसियों और वामपंथी पर सांसद का बयान

सांसद बीडी शर्मा ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री और गृहमंत्री ने धार्मिक आधार पर प्रताड़ित किए जा रहे लोगों का दर्द समझा है. इसलिए उन्हें शरणार्थी के रूप में नागरिकता देने का निर्णय लिया है. उन्होंने कहा कि देश मे अस्थिरता पैदा करने के लिए जनता में झूठ का भ्रम फैला रहे हैं.

सांसद शर्मा ने कहा कि धर्मिक रूप से प्रताडित लोगों को नागरिकता देने का काम भाजपा ने कोई नया नहीं किया है. देश के प्रथम प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू से लेकर इंदिरा गांधी और पंडित श्याम प्रशाद मुखर्जी से लेकर पंडित दीनदयाल उपाध्यय तक सभी ने इस बारे में चिंता की और सदन में चर्चा भी होती रही है. इसी तरह आज पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने ऐसे लाखों धार्मित रुप से प्रताड़ित लोगों का दर्द महसूस किया है. जिसके बाद वे नागरिकता देने के लिए कानून लेकर आए हैं.

Last Updated : Dec 31, 2019, 2:34 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details