मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मुरैना पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर नाबालिग चोर,शौक पूरा करने के लिए करते थे मोबाइल की चारी

मुरैना(morena) जिले में नाबालिगों द्वारा चोरी की घटना को अंजाम देने का मामला सामने आया है. पुलिस ने तीन नाबालिग चोरों के कब्जे से 12 मोबाइल जब्त किए है.पुलिस की मुताबिक हर मोबाइल की कीमत 10 हजार से कम नहीं है.पुलिस का कहना की चोर राजस्थान के धौलपुर जिले के रहने वाले हैं और अपने शौक को पूरा करने के लिए लूट की वारदात को अंजाम देते थे.

By

Published : Jul 10, 2021, 6:06 PM IST

seized mobile
जब्त मोबाइल

मुरैना(morena)। शहर के सिटी कोतवाली थाना पुलिस ने तीन मोबाइल चोरों को गिरफ्तार किया है.तीनों चोर नाबालिग हैं,ये बाइक पर बैठकर राह चलते लोगों के मोबाइल पर झपट्‌टा मारकर ले जाते थे.पुलिस ने इनके कब्जे से 12 मोबाइल बरामद किए हैं. जब्त हर मोबाइल की कीमत करीब 10 हजार रुपए है. ये तीनो आरोपी पड़ोसी राज्य राजस्थान के धौलपुर जिले के रहने वाले हैं और अपने शौक को पूरा करने के लिए इस तरीके की घटनाओं को अंजाम देते थे.

राह चलते लोगों से करते थे लूट

सिटी कोतवाली थाना पुलिस को सूचना मिली थी की नीली कलर की मोटरसाइकिल के साथ तीन लोग नेहरू पार्क पर खड़े हैं.पुलिस ने मौके पर जाकर तीन चोरों को पकड़ लिया. पुलिस ने चोरों के कब्जे से 12 मोबाइल जब्त किए हैं.जब्त हर मोबाइल की कीमत 10 हजार रुपए से कम कीमत के नहीं है.पुलिस के मुताबिक चोर मोबाइल को कम कीमत पर दूसरों को बेच देते थे.इन पैसों से वह अपने शौक पूरे करते थे.

इंदौर में ड्रग्स के खिलाफ अभियान: 1 लाख 90 हजार कीमत की ब्राउन शुगर के साथ 1 तस्कर गिरफ्तार


शौक पूरा करने देते चोरी की घटना को अंजाम

मुरैना जिले में पिछले दिनों एक नाबालिक लड़के ने महंगा मोबाइल खरीदने के लिए पड़ोस में रहने वाली 5 साल की मासूम बच्ची का अपहरण कर लिया था. जिससे उसके पिता से फिरौती मांगकर महंगा मोबाइल खरीदना चाह रहा था.लेकिन नाबालिक लड़के ने 5 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी. हालांकि नाबालिक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.दूसरे मामले में 3 नाबालिक लड़के अपने शौक को पूरा करने के लिए पड़ोसी राज्य राजस्थान के धौलपुर जिले से आकर मुरैना में मोबाइल लूटने की घटना को अंजाम देते थे. अभिभावकों को अपने बच्चों पर नजर रखनी होगी की बच्चे अपना शौक पूरा करने के लिए कोई गलत कदम तो नही उठा रहे है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details