मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jul 18, 2020, 9:59 PM IST

ETV Bharat / state

सिंधिया पर आरोप लगाना सूर्य को दीपक दिखाने के समान : गिर्राज डंडोतिया

राज्यमंत्री गिर्राज डंडोतिया ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा है कि सिंधिया पर आरोप लगाना सूर्य को दीपक दिखाने के समान है. साथ ही कहा कि कांग्रेस में परिवारवाद की राजनीति को बढ़ावा दिया जाता है, जिसे कार्यकर्ता और प्रदेश की जनता समझ चुकी है.

Girraj Dandotiya
गिर्राज डंडोतिया

मुरैना।मध्यप्रदेश में उपचुनाव को लेकर कांग्रेस ने सिंधिया खेमे के विधायकों पर घेराबंदी की रणनीति बना ली है. यही वजह है कि लगातार कांग्रेस के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके विधायकों पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते रहते हैं. इसी मामले पर प्रदेश में हाल ही में राज्य मंत्री बने सिंधिया समर्थक गिर्राज डंडोतिया ने कांग्रेस पर पलटवार किया है.

राज्यमंत्री ने कांग्रेस पर बोला हमला

गिर्राज डंडोतिया ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा है कि सिंधिया पर आरोप लगाना सूर्य को दीपक दिखाने के समान है. मंत्री गिर्राज डंडोतिया के अनुसार कांग्रेस में परिवारवाद की राजनीति को बढ़ावा दिया जाता है, जिसे कार्यकर्ता और प्रदेश की जनता समझ चुकी है.

यही वजह है कि अब भी 22 विधायकों के अलावा अन्य विधायक भी बीजेपी में आने को तैयार हैं. गिर्राज की माने तो कई और विधायक ऐसे हैं जो कांग्रेस की नीतियों से खुश नहीं है. यही वजह है कि लगातार कांग्रेस अपनी साख खोती जा रही है.

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा उपचुनाव की तारीखों का एलान अब तक नहीं हुआ है, लेकिन बीजेपी-कांग्रेस का एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है, उपचुनाव में जहां बीजेपी सभी सीटों पर जीत का दावा कर रही है, तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस का कहना है कि जनता आने वाले उपचुनाव में बीजेपी को सबक सिखाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details