मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jul 31, 2020, 6:18 PM IST

ETV Bharat / state

राज्यमंत्री गिर्राज दंडोतिया ने ईटीवी भारत से की खास बात, कहा- MP बनेगा आत्मनिर्भर

कृषि विकास एवं किसान कल्याण विभाग के राज्यमंत्री गिर्राज दंडोतिया ने ईटीवी भारत से खास बातचीत किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि वर्चुअल मीटिंग में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मध्यप्रदेश को आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में कार्य योजना तैयार करने की बात कही है.

Girraj Dandotia
गिर्राज दंडोतिया

मुरैना।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर बनाने वाली सोच को आगे बढ़ाते हुए शुक्रवार को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंत्रियों के साथ वर्चुअल मीटिंग की है. इस बैठक में मध्यप्रदेश को आत्मनिर्भर बनाने के लिए आगामी 3 साल का रोडमैप तैयार करने पर चर्चा की. इस दौरान मुख्यमंत्री ने मंत्रियों के साथ आगामी 14 जनवरी तक किसी भी शासकीय कार्यक्रमों के आयोजन नहीं करने और सार्वजनिक समारोह में भाग न लेने के निर्देश दिए हैं,

राज्यमंत्री गिर्राज दंडोतिया

कृषि विकास एवं किसान कल्याण विभाग के राज्यमंत्री गिर्राज दंडोतिया ने ईटीवी भारत से कहा है कि, वर्चुअल मीटिंग में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मध्यप्रदेश को आत्मनिर्भर बनाने के लिए दिशा में कार्य योजना तैयार करने पर चर्चा की है, मुख्यमंत्री चाहते हैं कि, मध्यप्रदेश के साथ-साथ देश को आत्मनिर्भर बनाने में प्रदेश की महत्वपूर्ण भूमिका हो. राज्यमंत्री दंडोतिया ने मध्यप्रदेश के मंत्रियों को जिलेवार प्रभार मिलने के सवाल पर कहा कि, बैठक में इस बात पर भी चर्चा हुई है और जल्द ही सभी मंत्रियों को जिलेवार प्रभार दे दिए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details