मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

महिला ने की खुदकुशी की कोशिश, ससुरालवालों से थी परेशान

मुरैना के नगरा थाना क्षेत्र में एक महिला ने ससुराल वालों से तंग आकर कुएं में छलांग लगाकर खुदकुशी करने की कोशिश की. जिसके बाद महिला का इलाज जिला अस्पताल में जारी है.

By

Published : Apr 7, 2020, 7:42 PM IST

Married woman tried to die by jumping into a well  in Morena
ससुराल वालों से तंग आकर विवाहिता कुएं में कूदी

मुरैना। जिले के नगरा थाना क्षेत्र में एक महिला ने ससुराल वालों से तंग आकर खुदकुशी की कोशिश की. विवाहिता ने किचौल गांव के बाहर बने कुएं में छलांग लगा दी. पर कुएं में 80 फीट पर जाकर वह पाइप में फंस गई. घर वालों ने महिला के ना मिलने पर उसकी गुमशुदगी नगरा थाने में दर्ज करा दी. गांव वालों की जानकारी पर जब 24 घंटे बाद महिला को काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों की मदद से कुएं से निकाला गया. तो उसकी सांस चल रही थी. घायल महिला को पहले पोरसा सिविल अस्पताल और वहां से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज जारी है.

ससुराल वालों से तंग आकर विवाहिता कुएं में कूदी

पीड़िता के परिजनों के अनुसार महिला के ससुराल वाले आए दिन उसके साथ मारपीट करते थे. जिससे तंग आकर उसने ये कदम उठाया है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.
नगरा थाना प्रभारी के मुताबिक किशोरी के पुरा गांव निवासी राकेश सखबार अपनी पत्नी सरोज को तंग किया करता था, साथ ही उसके साथ मारपीट भी करता था. राकेश सखबार दिल्ली में हलवाई का काम करता है और हाल ही में वह दिल्ली से अपने गांव आया हुआ है. 3 दिन पहले भी राकेश ने अपनी पत्नी सरोज की मारपीट की थी. इन्हीं सब बातों से तंग आकर महिला सरोज ने खुदकुशी करने का कदम उठाया होगा. फिलहाल नगरा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details