मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सिंधिया के गले लग फूट-फूटकर रोए दिवंगत विधायक के परिजन

विधायक बनवारी लाल शर्मा की दिवंगत आत्मा को पुष्प चक्र अर्पित कर पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया परिजनों से मिलकर भावुक हो गए. ग्वालियर विधायक मुन्ना लाल अग्रवाल ने कहा कि कि बनवारी लाल शर्मा की क्षतिपूर्ति होना अब पार्टी के लिए आसान काम नहीं है.

By

Published : Dec 22, 2019, 9:28 PM IST

deceased mlas relatives cried while hug scindia
सिंधिया के गले लग फूट-फूटकर रोए दिवंगत विधायक के परिजन

मुरैना। विधायक बनवारी लाल शर्मा की दिवंगत आत्मा को पुष्प चक्र अर्पित कर कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया परिजनों को सांत्वना देने पहुंचे. जहां परिजनों के साथ-साथ वह खुद को भी भावुक होने से नहीं रोक पाए. सिंधिया ने विधायक के पुत्र प्रदीप और भतीजे नागेश को गले लगाया तो दोनों फूट-फूट कर रोने लगे, इतने में सिंधिया भी भावुक हो गए, उनका भी गला और आंख नम हो गई.

सिंधिया के गले लग फूट-फूटकर रोए दिवंगत विधायक के परिजन

सिंधिया खेमे के सभी विधायक और जन नेता आज उन्हें विदाई देने के लिए उपस्थित हुए थे. इस दौरान ग्वालियर विधायक मुन्ना लाल अग्रवाल ने कहा कि कि बनवारी लाल शर्मा की क्षतिपूर्ति होना अब पार्टी के लिए आसान काम नहीं है. उन्होंने परिजनों को सांत्वना देते हुए अपने श्रद्धा सुमन दिवंगत विधायक को अर्पित किए और ईश्वर से प्रार्थना की कि उन्हें अपने चरणों में स्थान दें और परिजनों को असीम दुख सहने की शक्ति प्रदान करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details