मध्य प्रदेश

madhya pradesh

छैरा गांव में कुंए से अवैध शराब जब्त, आबकारी महकमा कार्रवाई में जुटा

By

Published : Jan 22, 2021, 1:49 PM IST

Updated : Jan 22, 2021, 1:57 PM IST

एमपी में नहीं थम रहा है अवैध शराब मिलने का सिलसिला. मुरैना के छैरा गांव में कुंए से शराब के साथ बीयर की बोतलें भी बरामद हुईं. आबकारी विभाग के सर्चिंग अभियान के दौरान लगातार इस तरह की बरामदगी हो रही है जिससे अवैध शराब के गोरखधंधे की परतें खुल रही हैं.

छैरा गांव में कुंए से अवैध शराब जब्त
illegal-liquor-seized-from-a-well

मुरैना।जहरीली शराब से 28 मौतों के बाद पुलिस और आबकारी विभाग को अवैध शराब की सूचनाएं लगातार मिल रही हैं. ग्रामीणों की सूचना पर आबकारी और पुलिस की टीमें खेतों से, तालाबों और सुनसान स्थलों से भारी मात्रा में शराब जब्त कर चुकी हैं. हांलाकि इनके मिलने का सिलसिला अभी थमा नहीं है. पुलिस और आबकारी दस्ते ने छैरा गांव में एक कुंए से 902 क्वार्टर अवैध शराब के साथ बीयर की बोतलें बरामद की हैं. आबकारी विभाग ने इससे पूर्व भी गांव में सर्चिंग अभियान चलाकर अवैध शराब के कारोबारियों से भारी मात्रा में शराब बरामद की थी.

शराब की बड़ी खेप मिलने से पुलिस और आबकारी विभाग की कार्रवाई पर सवाल उठ रहे हैं. ग्रामीणों के अनुसार घटना के बाद से ही गांव में लगातार पुलिस एवं आबकारी विभाग के अधिकारी डेरा डाले हुए हैं जिसके बावजूद यहां शराब बरामद होने का सिलसिला थम नहीं रहा. आबकारी विभाग के अधिकारियों ने क्षेत्र में इसी प्रकार अवैध शराब के लिए सर्चिंग अभियान चलाने के संकेत दिए हैं.

Last Updated : Jan 22, 2021, 1:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details