मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मुरैना में तीन मार्च तक रुकेगी ग्वालियर-अहमदाबाद एक्सप्रेस, गुजरात जाने वाले यात्रियों को मिली राहत

मुरैना। सांसद अनूप मिश्रा की पहल पर रेल मंत्री पीयूष गोयल ने मुरैना को एक और सौगात देते हुए ग्वालियर से अहमदाबाद जाने वाली ग्वालियर-अहमदाबाद एक्सप्रेस को आगामी 3 मार्च से मुरैना रेलवे स्टेशन पर रोकने के आदेश जारी कर दिए है.

By

Published : Mar 1, 2019, 10:24 PM IST

मुरैना रेलवे स्टेशन

मुरैना। सांसद अनूप मिश्रा की पहल पर रेल मंत्री पीयूष गोयल ने मुरैना को एक और सौगात देते हुए ग्वालियर से अहमदाबाद जाने वाली ग्वालियर-अहमदाबाद एक्सप्रेस को आगामी 3 मार्च से मुरैना रेलवे स्टेशन पर रोकने के आदेश जारी कर दिए है. इस ट्रेन से आने वाले समय में गुजरात के सूरत अहमदाबाद जाने वाले लोगों को राहत मिलेगी.

मुरैना रेलवे स्टेशन


बता दें कि मुरैना अंचल से हजारों की संख्या में लोग गुजरात के अहमदाबाद और सूरत में विभिन्न क्षेत्रों में काम करते है. इसलिए वे लोग अभी तक ग्वालियर या आगरा,मथुरा और इंदौर होते हुए गुजरात आते-जाते थे. इस कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता था.

मुरैना रेलवे स्टेशन


क्षेत्रीय सांसद अनूप मिश्रा ने इसे गंभीरता से लिया और रेल मंत्री को पत्र लिखकर और व्यक्तिगत मिलकर अहमदाबाद-ग्वालियर एक्सप्रेस को मुरैना रेलवे स्टेशन पर रोकने की मांग की जिसे रेल मंत्री ने स्वीकार कर मुरैना में 2 मिनट के स्टॉपेज की स्वीकृती दे दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details