मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मुरैना में दो ऑयल मिल पर GST की टीम ने मारा छापा, खंगाले जा रहे दस्तावेज

मुरैना में दो तेल मिलों पर जीएसटी अधिकारियों द्वारा छापामार कार्रवाई की जा रही है. करीब दो दर्जन से अधिक अधिकारी और कर्मचारी इस कार्रवाई को अंजाम दे रहे हैं. नेशनल हाइवे स्थित बालाजी तेल मिल और इंडस्ट्रियल एरिया स्थित तरुण इंडस्ट्री ऑयल मिल पर यह कार्रवाई चल रही है.

By

Published : Nov 27, 2020, 5:26 PM IST

GST team raided oil mill
ऑयल मिल पर GST की टीम ने मारा छापा

मुरैना। शहर में दो तेल मिलों में जीएसटी अधिकारियों द्वारा छापामार कार्रवाई की जा रही है. करीब दो दर्जन से अधिक अधिकारी और कर्मचारी इस कार्रवाई को अंजाम दे रहे हैं. नेशनल हाइवे स्थित बालाजी तेल मिल और इंडस्ट्रियल एरिया स्थित तरुण इंडस्ट्री ऑयल मिल पर यह कार्रवाई चल रही है. कार्रवाई पूरी होने के बाद ही इस कार्रवाई का खुलासा हो पाएगा.

दो ऑयल मिल पर GST की टीम ने मारा छापा

तेल मिलों के साथ-साथ मिल संचालक के घर पर भी अधिकारियों की टीम ने कार्रवाई कर रहे हैं, जानकारी के अनुसार इन दोनों ही फर्मों के जरिए बड़ी मात्रा में जीएसटी की चोरी की जा रही थी.

मिल में कागजात खंगालते अधिकारी
जिसके चलते आज ग्वालियर से आये दो दर्जन से अधिक जीएसटी के अधिकारी और कर्मचारी तरुण ऑयल मिल और बालाजी ऑयल मिल पर यह जीएसटी की छापामार कार्रवाई की जा रही है. जीएसटी की कार्रवाई पूरी होने के बाद ही पता चल पाएगा कि दोनों ही फर्मों के द्वारा कितनी जीएसटी की चोरी की गई है या नहीं.
मिल में तैनात पुलिस बल
मिल में बैठी जीएसटी की टीम

ABOUT THE AUTHOR

...view details