मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अश्लील फोटो और मैसेज वायरल करने के आरोप में युवती गिरफ्तार, कॉमन ब्वॉयफ्रेंड को लेकर हुआ था विवाद

फेक आइडी बनाकर इंस्टाग्राम पर अश्लील फोटो और मैसेज वायरल करने का मामला सामने आया है जिसमें पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Apr 4, 2019, 7:25 PM IST

साइबर क्राइम

मुरैना। फेक आइडी बनाकर इंस्टाग्राम पर अश्लील फोटो और मैसेज वायरल करने वाली युवती को सिटी कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पुणे में सॉफ्टवेयर डेवलपर है. युवती ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. पुलिस ने मामले में आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है.

सिटी कोतवाली थाना प्रभारी अतुल सिंह के मुताबिक मुरैना की युवती ने जनवरी में शिकायत दर्ज कराई थी कि कोई अज्ञात व्यक्ति इंस्टाग्राम पर उसकी फेक आईडी बनाकर आपत्तिजनक सामग्री वायरल कर रहा है. पुलिस ने साइबर सेल की मदद से जब फेक आईडी बनाने वाले का आईपी एड्रेस ट्रेस किया तो पता चला कि आरोपी युवती को गिरफ्तार कर मुरैना ले आए.

साइबर क्राइम

दोनों युवती आपस में दोस्त हैं और दोनों का कॉमन बॉयफ्रेंड है. पूछताछ में युवती ने बताया कि मुरैना की युवती उसके बॉयफ्रेंड की फेसबुक फ्रेंड थी. आरोपी ने पीड़ित युवती को बॉयफ्रेंड से बात नहीं करने की नसीहत दी थी, लेकिन जब वह नहीं मानी तो उसने यह कदम उठाया. कोतवाली पुलिस ने आरोपी युवती के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details