मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

10 महीने बाद हुआ हत्या का खुलासा, पिता और चाचा ने की थी लड़की की हत्या

10 माह पहले हुई हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है, पुलिस को उसैत घाट के पास एक सिर कटी युवती की लाश मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने बताया है कि मृतका की हत्या उसके पिता और चाचा ने की थी.

By

Published : May 3, 2020, 6:57 PM IST

Updated : May 3, 2020, 9:31 PM IST

Father and uncle murdered girl
पिता व चाचा ने की थी लड़की की हत्या

मुरैना।चंबल में एक बार फिर समाज को शर्मसार करने वाली घटना का खुलासा हुआ है. 10 माह पहले उसैत घाट के पास एक सिर कटी युवती की लाश मिली थी. इस अंधेकत्ल का खुलासा करते हुए, पुलिस ने मृतका की हत्या के मामले में उसके पिता और चाचा के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.

पिता व चाचा ने की थी लड़की की हत्या

10 माह पहले महुआ थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि चंबल नदी में एक शव तैरता हुआ जा रहा है. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को निकालकर उसका पोस्टमार्टम कराया था, साथ ही महुआ थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी थी.

ये पूरा मामला ऑनर किलिंग का है, मृतका अपनी मां के साथ अम्बाह कस्बे में रहती थी. जिसका अपने मकान में किराए से रहने वाले युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन पिता को जानकारी मिलते ही मृतका की शादी दूसरी जगह तय कर दी थी. जब वो नहीं मानी तो उसके पिता और चाचा ने मिलकर उसकी हत्या कर दी और लाश को चंबल नदी में फेंक दिया था. चंबल नदी में जब पुलिस को युवती का शव तैरता हुआ मिला तब जांच के दौरान मामले का खुलासा हुआ.

Last Updated : May 3, 2020, 9:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details