मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जिला प्रशासन की बड़ी लापरवाही उजागर, अभी भी लगे हैं पूर्ववर्ती सरकार की योजनाओं के पोस्टर

बीजेपी सरकार के गठन होने के बाद भी मुरैना जिले में अभी भी सरकारी कार्यालयों में कमलनाथ सरकार की योजनाओं के विज्ञापन वाले होर्डिंग और बैनर लगे हुए हैं, जहां शिवराज सिंह चौहान की सरकार को आए हुए 1 महीने से ज्यादा होने के बाद भी ये होर्डिंग और पोस्टर नहीं हटाए गए हैं जो प्रशासनिक अधिकारियों की लापरवाही को दर्शाता है.

By

Published : May 1, 2020, 7:41 PM IST

Even after a month of changing the government, government offices are engaged posters of Kamal Nath
सरकार बदलने के एक माह बाद भी सरकारी दफ्तरों में लगे कमलनाथ के पोस्टर

मुरैना। शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली बीजेपी की सरकार के गठन को प्रदेश में 1 माह से ज्यादा का समय हो गया है, इसके बावजूद भी सरकारी कार्यालयों में अभी भी कमलनाथ सरकार की योजनाओं के विज्ञापन वाले होर्डिंग और बैनर लगे हुए हैं . वही एक माह से अधिक समय होने के बाद भी यह होर्डिंग पोस्टर ना हटना प्रशासनिक अधिकारियों की लापरवाही को दर्शाता है, जहां भाजपा नेताओं को ये बात अब खलने लगी है.

वही बीजेपी के वरिष्ठ नेता भिंड और मुरैना संसदीय क्षेत्र के पूर्व सांसद और नगर निगम मुरैना के महापौर अशोक अर्गल ने प्रशासनिक अधिकारियों के इस रवैए पर कड़ी आपत्ति दर्ज कराते हुए कहा की अब प्रदेश में कमलनाथ सरकार नहीं है और ये बात अधिकारियों के संज्ञान में होनी चाहिए.

कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार की योजनाओं से संबंधित वोटिंग पोस्टर्स सरकारी कार्यालय पर लगे होने को लेकर अधिकारियों ने इसे कोरोना संक्ररण में व्यस्त होने के कारण परिवर्तन नहीं करने की बात करते हुए अपना बचाव किया है, लेकिन भाजपा की आपत्ति अपनी जगह उचित है और 23 मार्च को शिवराज सिंह चौहान के शपथ लेने के बाद कांग्रेस सरकार की योजनाओं के प्रचार-प्रसार कम से कम सरकारी कार्यालयों पर होना बंद हो जाना चाहिए था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details