मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

तेज आंधी से टूटे कई पेड़, 6 से ज्यादा लोग घायल, बिजली गुल

मुरैना जिले में रविवार रात आंधी तूफान के चलते कई लोगों को नुकसान हुआ है. वहीं करीब 6 लोगों के घायल होने की खबर भी आई है.

By

Published : May 4, 2020, 6:45 PM IST

Dozens of trees and electric poles uprooted by strong storm in morena
तेज आंधी से उखड़े दर्जनों पेड़ और बिजली के खंभे

मुरैना। जिले में रविवार रात तेज आंधी के साथ बारिश हुई. कई गांवों में हुई ओलावृष्टि से किसानों की लहसून की फसल को भारी नुकसान हुआ. वहीं तेज आंधी के कारण अंचल में कई पेड़ और बिजली के खंभों के साथ कई मकान भी टूट गए. आंधी के कारण बिजली के खंभे टूटने से शहर में रात भर ब्लैक आउट रहा. इस दौरान विद्युत विभाग का अमला विद्युत फॉल्ट ढूंढने के लिए रात भर मशक्कत करता रहा. जिसके बाद विद्युत आपूर्ति बमुश्किल सोमवार सुबह बहाल हो सकी. वहीं जौरा में 6 लोगों के घायल होने की भी खबर सामने आई है.

बताया जा रहा है कि रविवार रात अचानक आंधी और तूफान के साथ जमकर बारिश हुई. तेज आंधी के कारण अंचल में कई घरों की झोपड़ी-छत और जीआई सीट हवा में कागज की तरह उड़ती नजर आई. इस दौरान जौरा तहसील के डिडोखर गांव में एक मकान का छज्जा टूटने से 6 लोग घायल हो गए. घायलों को एंबुलेंस से उपचार के लिए जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया. इस दौरान रास्ते में कई पेड़ टूटे होने के कारण घायलों को चिकित्सालय पहुंचाने में भी भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा. तेज आंधी के कारण जोरा शहर सहित आस-पास के गांव में बिजली के खंभे उखड़ गए, इस कारण शहर की विद्युत आपूर्ति रात भर ठप रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details