मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मुरैना: दो पक्षों में हुआ विवाद, बीजेपी ने कांग्रेस को बताया षड़यंत्रकारी

By

Published : Oct 25, 2020, 10:35 PM IST

मुरैना में किसी बात को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों की ओर से पथराव शुरू हो गया. जिसमें दोनों ही पक्षों के लोग घायल हुए है. भाजपा जिलाध्यक्ष ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस सुनियोजित तरीके से काम कर रही है.

BJP told Congress to be a conspirator
बीजेपी ने कांग्रेस को बताया षड़यंत्रकारी

मुरैना।जैसे-जैसे मध्यप्रदेश में उपचुनाव की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे ही चुनाव को लेकर सियासी पारा भी ऊपर जाता दिख रहा है. इस बीच में मुरैना में किसी बात को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों की ओर से पथराव शुरू हो गया. जिसमें दोनों ही पक्षों के लोग घायल हुए है. वहीं इस मामले को लेकर बीजेपी जिलाध्यक्ष योगेश पाल गुप्ता का कहना है कि इस तरह की घटना कांग्रेस के लोग ही कर सकते हैं.

बीजेपी ने कांग्रेस को बताया षड़यंत्रकारी

जिलाध्यक्ष ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस सुनियोजित तरीके से काम कर रही है. उन्होंने कहा कि ऐदल सिंह कंसाना काफी शालीन व्यक्ति हैं. बल्कि ऐदल सिंह कंसाना भी नहीं चाहते हैं कि क्षेत्र में ऐसा कोई झगड़ा हो. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोगों को समझ में आ गया है कि बीजेपी मुरैना की चारों सीट जीत रही है. इसलिए कांग्रेस इस प्रकार से षड़यंत्र रच रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details