मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

वोटिंग के समय एदल सिंह कंसाना के समर्थकों ने किया उपद्रव: कांग्रेस प्रत्याशी अजब सिंह

मुरैना जिले की सुमावली विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी अजब सिंह ने एदल सिंह कंसाना पर आरोप लगाते हुए कहा है कि मतदान के दिन उनके समर्थकों ने उपद्रव मचाया था.

By

Published : Nov 7, 2020, 11:54 AM IST

Updated : Nov 7, 2020, 12:02 PM IST

morena
कांग्रेस प्रत्याशी अजब सिंह

मुरैना। जिले की जौरा और सुमावली विधानसभा में 3 नवंबर को मतदान के दौरान जमकर हंगामा हुआ था. फायरिंग के साथ-साथ कई जगहों पर पोलिंग डंपिंग जैसी घटनाएं भी सामने आई थी. जिसके चलते कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने दोनों विधानसभाओं में रि-पोलिंग की मांग की, हालांकि इस बात पर जब सुमावली के कांग्रेस प्रत्याशी अजब सिंह से बात की गई, तो उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी एदल सिंह कंसाना पर जमकर आरोप लगाए.

कांग्रेस प्रत्याशी अजब सिंह

कांग्रेस प्रत्याशी अजब सिंह ने एदल सिंह कंसाना पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा कि, वो बीजेपी में जाते ही झूठ बोलना सीख गए हैं. हिंसा उनके लोगों के द्वारा की गई और वो उल्टा आरोप लगा रहे हैं, कांग्रेस समर्थक से बंदूक मिलने के आरोप पर भी अजब सिंह ने साफ कहा कि जिसके पास से हथियार मिला है, वो एदल सिंह का समर्थक है. जौरा विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी के रि-पोलिंग के लिए हाईकोर्ट जाने पर उन्होंने साफ कहा कि वहां पोलिंग डंप हुई है, जिसका वीडियो वायरल हुआ है. जिसके चलते वहां पर री-पोलिंग होनी चाहिए.

कांग्रेस प्रत्याशी अजब सिंह ने कहा कि सुमावली विधानसभा में रि-पोलिंग नहीं कराना है. हालांकि अजब सिंह के अनुसार उपचुनाव की 28 सीटों में से कांग्रेस 26 सीटें जीत रही है. बाकी 2 सीट बीजेपी के अलावा अन्य को जाएंगी, और 11 नवंबर को कमलनाथ मुख्यमंत्री बनेंगे. अब ये दावा कितना सही है और कितना गलत ये तो 10 नवंबर को ही पता चलेगा.

Last Updated : Nov 7, 2020, 12:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details