मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस ने की छात्र की बेरहमी से पिटाई, एसपी दिया कार्रवाई का आश्वासन

मुरैना में पुलिस की गुंडागर्दी का मामला सामने आया हैं. जहां पुलिस ने छात्र को पीट-पीट कर घायल कर दिया. छात्र ने मामले की शिकायत एसपी से की हैं.

By

Published : Sep 2, 2019, 11:37 PM IST

मुरैना में पुलिस की गुंडागर्दी का मामला सामने आया

मुरैना। पोरसा थाना क्षेत्र के नंदपुरा गांव में एक बीएससी के छात्र के साथ दो घंटों तक बंधक बनाकर मारपीट का मामला सामने आया है, छात्र का आरोप है कि वे मोबाइल पर बात करते हुए जा रहा था तभी दो पुलिस वालों ने उसका मोबाइल छीन लिया जब उसने मोबाइल छीनें जाने का कारण पूछा, तो पुलिस वालों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. जिसमें उसकों गम्भीर चोटे आई हैं, जबकि छात्र की न तो थाने में शिकायत दर्ज हुई और नहीं अस्पताल में इलाज किया गया. जिसके बाद पीड़ित छात्र ने एसपी से शिकायत की है. जिस पर एसपी ने जांच के बाद कार्रवाई के आदेश दिए है.

मुरैना में पुलिस की गुंडागर्दी का मामला सामने आया
जानकारी के अनुसार नंदपुरा गांव में क्राइम ब्रांच की टीम रविवार को किसी अपराधी को पकड़ने फोर्स के साथ गई थी. वहीं पर छात्र आलोक तोमर अपने खेतों पर से लौट कर घर की ओर जा रहा था और मोबाइल पर बात कर रहा था. जिसे क्राइम ब्रांच के सिपाही मंगल गुर्जर और सचिन ने रोका और उसका मोबाइल मांगा, जिसका कारण पूछने पर ही पुलिस वालों को अपनी बेज्जती महसूस हुई और बस फिर क्या था, पहले उसे वहीं मारा और फिर गाड़ी में डालकर बाकी सिपाहियों ने भी उस पर हाथ साफ किया, 2 घंटे तक गाड़ी में डालकर घुमाते रहे और मारते रहे जिसके बाद उसे अधमरी हालत में छोड़ दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details