मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

देशभर में अपनी चमक बिखेर रहे हैं बिलगांव के दो युवा, गांव पहुंचने पर हुआ जोरदार स्वागत

मुरैना जिले के बिलगांव से दो युवाओं ने गांव के साथ प्रदेश का नाम रोशन किया है. दोनों ही मुंबई और गुवाहाटी में ऊंचे पदों पर पदस्थ है. जिनके गांव आगमन पर गांव वालों ने ढोल- ताशों के साथ फूलों की वर्षा कर स्वागत किया.

By

Published : Sep 20, 2019, 9:54 PM IST

गांव पहुंचे दो युवाओं को भव्य स्वागत

मुरैना। जौरा से लगभग पांच किलोमीटर की दूरी पर बसे बिलगांव के दो होनहार युवाओं ने अपनी मेहनत से गांव का नाम रौशन किया है. दोनों में से एक मुंबई में पुलिस ऑफिसर की नौकरी में पदस्थ हैं, तो दूसरा सुदूर गुवाहाटी में इंडियन इंजीनियरिंग सर्विसेज के बड़े अधिकारी के रूप में कार्यरत है. दोनों युवक जब अपने गांव पहुंचे तो उनका जोरदार स्वागत किया गया.

अरसे बाद गांव पहुंचे दो युवाओं को भव्य स्वागत

दोनों के नाम संतोष शर्मा और मनोज शर्मा. गांव के होनहार बेटे जब गांव पहुंचे तो ढोल- ताशों की मंगलमय धुनों के साथ उनका स्वागत किया गया. गांव के लोगों ने पुष्पवर्षा कर उनका स्वागत किया. दोनों के अभिनंदन के लिए मंदिर में अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया था.

बिलगांव के दो होनहार युवा अपनी प्रतिभा व संघर्ष के बलबूते उच्च पदों पर आसीन होकर देशभर में अंचल का नाम रोशन कर रहे हैं. इसी के चलते गांव वालों ने गौरवान्वित करने वाली इन प्रतिभाओं को सम्मानित करने का निर्णय लिया. उच्च न्यायालय ग्वालियर के प्रतिष्ठित अभिभाषक जितेंद्र शर्मा इस कार्यक्रम के संयोजक रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details