मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ प्रशासन सख्त, भांजी लाठियां

मुरैना जिले में लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ जिला प्रशासन और पुलिस ने सख्ती दिखाई है. बेवजह घरों से बाहर निकलने वालों को पहले तो पुलिस ने समझाइश दी, साथ ही जो नहीं मान रहे थे उन पर लाठियां भांजने में भी पीछे नहीं रहे.

By

Published : Mar 24, 2020, 7:30 PM IST

Updated : Mar 24, 2020, 8:30 PM IST

Administration became strict during lockdown
लॉकडाउन के दौरान प्रशासन हुआ सख्त

मुरैना। जिले में कोरोना वायरस की महामारी के चलते प्रशासन ने धारा- 144 लागू कर दिए हैं. लोगों को अब तक लॉक डाउन के दौरान पुलिस द्वारा समझाइश दी जा रही थी, लेकिन अब बिना वजह घरों से निकल रहे लोगों पर पुलिस डंडे बरसा रही है. ऐसे लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के भी आदेश दिए गए हैं.

लॉकडाउन के दौरान प्रशासन हुआ सख्त

लॉकडाउन के दौरान आवश्यक वस्तुओं के अलावा सभी संस्थान बंद हैं, जिसमें डेयरी, मेडिकल और सब्जी जैसे सामान के लिए 7 से 12 बजे तक का समय रखा गया है. वहीं सीमावर्ती बॉर्डरों को सील भी किया गया है और लोगों से अपील की है कि, सभी प्रशासन का सहयोग करते हुए अपने घरों में ही रहें.

लॉकडाउन के दूसरे दिन जिला प्रशासन और पुलिस सख्त दिखाई दी. सीएसपी सुधीर सिंह कुशवाह, एसडीएम आरएस बाकना और कोतवाली टीआई कुशल सिंह भदौरिया ने सड़कों पर भ्रमण किया. जहां बेवजह बाजार में आने वाले लोगों पर लाठियां भांजी. वहीं भ्रमण के दौरान खाद्य सामग्री, दूध डेयरी, मेडिकल और सब्जी की दुकानों के अलावा जो दुकान खुली मिली, उन दुकानों को भी बंद कराया गया. गोपीनाथ की पुलिया पर बेवजह घूमने वालों को पुलिस ने पकड़कर थाने पहुंचाया है. इसके साथ ही जिले से सटे उत्तरप्रदेश और राजस्थान सीमाओं को सील कर दिया गया है.

Last Updated : Mar 24, 2020, 8:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details