मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मध्यप्रदेश के चार जिलों में हादसे, कई घायल

मध्यप्रदेश के चार जिलों में कई लोग हादसों का शिकार हो गए. सतना में बस पलट गई. धार में एक ट्रॉले और बस में भिडंत हो गई. मुरैना में एक बुजुर्ग का हाथ कुटी मशीन की चपेट में आ गया. निवाड़ी में रामराजा मंदिर के दर्शन करने जा रहीं महिलाओं का ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गया.

By

Published : Nov 18, 2020, 4:07 PM IST

accident
एक्सीडेंट

सतना। जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर बरपा है. सतना शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र कोठी चित्रकूट मार्ग हाटी मोड़ के पास यात्रियों से भरी तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इस घटना में कई यात्री घायल हो गए. जिसमें एक महिला की हालत गंभीर बनी हुई है. सभी घायलों को पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया. जहां घायलों का उपचार जारी है.

धार। मनावर-मांगोद मार्ग पर केशवी घाट पर सीमेंट से भरे ट्राले और बस की आमने-सामने भिडंत हो गई. जिसमें 10 से 11 व्यक्ति घायल हो गए. ट्रॉले का ड्राइवर भी घायल हुआ है. घटना की जानकारी मिलते ही अमझेरा टीआई आरएल मीणा दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और घायलों को उपचार के लिये सामुदायिक स्वास्थ केंद्र अमझेरा पहुंचाया.

मुरैना।सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मुंगावली गांव में बुजुर्ग का हाथ कुटी मशीन की चपेट में आ गया. जिससे वो लहुलुहान हो गया. परिजन बुजुर्ग को तुरंत इलाज के लिए जिला अस्पताल ले आए. जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे ग्वालियर रेफर कर दिया.

निवाड़ी। ओरछा के रामराजा मंदिर के दर्शन करने जा रहीं महिलाएं ओरछा नदी के पास सेवरी पुल पर ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से घायल हो गईं. आनन-फानन में घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए ओरछा स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. इनमें 5 महिलाओं को गंभीर चोटें आई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details