मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बैंक लोन दिलवाने के नाम पर महिलाओं से ठगे 3 लाख रुपए

बानमौर थाना क्षेत्र की 150 से अधिक महिलाओं के साथ पास के गांव के तीन युवकों ने बैंक लोन दिलाने के नाम पर 3 लाख से अधिक रुपयों की धोखाधड़ी की. महिलाओं ने थाने जाकर मामले की शिकायत दर्ज करवाई है.

By

Published : Mar 11, 2021, 9:31 PM IST

Fraud of women
महिलाओं से धोखाधड़ी

मुरैना। जिले के बानमौर थाना इलाके में बैंक से लोन दिलाने के नाम पर 150 से अधिक महिलाओं से ठगी करने का मामला सामने आया है. महिलाओं ने थाने में आवेदन देकर उनके साथ ठगी होने की शिकायत की. महिलाओं ने बताया कि लोन के नाम पर लगभग 150 से अधिक महिलाओं से 3 युवकों ने दो-दो हजार रुपए इकट्ठा कर लगभग 3 लाख रुपए ऐंठ लिए है. पुलिस ने महिलाओं की शिकायत पर आवेदन लेकर जांच शुरू कर दी है.

योजना के नाम पर महिलाओं से धोखाधड़ी, पुलिस जांच में जुटी

  • यह है पूरा मामला

दरसअल बानमौर कस्बे इलाके की दुर्गा कॉलोनी निवासी पीड़ित महिला मंजू राठौर, गीता देवी, सुनीता देवी,अनार देवी, लक्ष्मी देवी और हेमा देवी के साथ मिलकर दो दर्जन से अधिक महिलाएं बानमौर थाने में पहुंची. जहां उन्होंने बताया कि हम सभी महिलाएं घर पर रहकर अपना-अपना समूह चलाकर अपने परिवार का पालन पोषण कर रही हैं. तीन महीने पहले महटौली गांव निवासी टिंकू खटीक, अरविंद टैगोर और आकाश जाटव उनके पास आए और उनसे दो-दो हजार रुपए इकट्ठा कर बैंक से एक लाख रूपए का लोन दिलवाने के नाम पर ठगी कर ले गए. अब उन युवकों से संपर्क कर रहे है लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पा रहा है. सभी महिलाओं ने पुलिस से आरोपियों पर मामला दर्ज कराने की मांग की है. जिस पर से बानमौर थाना प्रभारी केएल शाक्य ने आवेदन लेकर जांच कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details