मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना नियमों का उल्लंघन करने वाले 240 लोगों को पुलिस ने किया जेल में बंद

कोरोना कर्फ्यू के पहले दिन कई लोगों ने प्रशासन के आदेशों का पालन नहीं किया है. पुलिस ने कोरोना नियमों का उल्लंघन करने वाले 240 लोगों को खुली जेल में बंद कर सजा दी है. हालांकि इन लोगों को पुलिस द्वारा समझाइश देकर 2 घंटे बाद छोड़ दिया है.

By

Published : Apr 17, 2021, 9:21 PM IST

Corona infection
कोरोना संक्रमण

मुरैना। जिले में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण के कारण नगर निगम क्षेत्र में जिला प्रशासन ने 5 दिन का कोरोना कर्फ्यू लगाया है. प्रशासन ने इस दौरान शहर की निगरानी के लिए 21 टीमें तैनात की है. लेकिन इसके बावजूद कोरोना कर्फ्यू के पहले दिन कई लोगों ने प्रशासन के आदेशों का पालन नहीं किया है. पुलिस ने कोरोना नियमों का उल्लंघन करने वाले 240 लोगों को खुली जेल में बंद कर सजा दी है. हालांकि इन लोगों को पुलिस द्वारा समझाइश देकर 2 घंटे बाद छोड़ दिया है.

कोरोना संक्रमण

भोपाल, इंदौर सहित उज्जैन में 26 अप्रैल तक Lockdown

  • चालानी कार्रवाई शुरु

शनिवार से मुरैना नगर निगम क्षेत्र में कोरोना कर्फ्यू शुरू होने के बाद प्रशासन ने सुबह 7 बजे से 10 बजे तक दूध, सब्जी लोगों को उनके घर ही उपलब्ध कराई है. फिर भी कई लोग बिना काम के घरों से निकलकर सड़कों पर घूमते नजर आ रहे हैं. प्रशासन इन बेवजह घुमने वाले लोगों पर चालानी कार्रवाई भी कर रहा है. इसके साथ ही शहर में लोगों से नियमों का पालन कर मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की जा रही है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details