मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

हरदीप सिंह डंग के समर्थन में सीतामऊ में सभा करेंगे शिवराज, करोड़ों के विकास कार्यों की देंगे सौगात

मंदसौर जिले की सुवासरा सीट से बीजेपी ने कांग्रेस छोड़कर आए हरदीप डंग को अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया है. उन्हें जिताने के लिए बीजेपी ने चुनावी बिगुल फूंक दिया है. इसी कड़ी मेें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रविवार को सीतामऊ पहुंच रहे हैं. जहां वे कई विकासकार्यों का भूमि पूजन और लोकार्पण करेंगे. पढ़िए पूरी खबर..

By

Published : Sep 19, 2020, 12:04 AM IST

Updated : Sep 19, 2020, 12:43 AM IST

Election campaign begins in Suwasra seat
सुवासरा सीट में चुनावी अभियान आगाज

मंदसौर। सुवासरा विधानसभा सीट पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव की कवायद तेज हो गई है. बीजेपी ने इस सीट से कांग्रेस पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हुए पूर्व विधायक एवं वर्तमान कैबिनेट मंत्री हरदीप सिंह डंग को चुनावी मैदान में उतारने की घोषणा की है. वहीं इस सीट को जीतने के लिए पार्टी ने बड़े पैमाने पर तैयारियां शुरू कर दी हैं. इसी सिलसिले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रविवार की दोपहर सीतामऊ पहुंच रहे हैं. इस दौरान वे कई तहसीलों में होने वाले विकासकार्यों का एक साथ भूमि पूजन करेंगे.

सुवासरा विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक हरदीप सिंह डंग ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में विधायक पद से त्यागपत्र दे दिया था. इस लिहाज से इस सीट पर भी उप चुनाव होने वाले हैं.

रविवार की दोपहर के वक्त मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से सीतामऊ पहुंचेंगे. इसके बाद वे जिले में करीब 100 करोड़ से भी ज्यादा की लागत के विकास कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण करेंगे.

कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए पूर्व विधायक हरदीप सिंह के लिए यह सीट जीतना भी एक बड़ी चुनौती है. जिसके चलते भाजपा ने इस सीट पर पूरी ताकत झोंक दी है. यही कारण है कि आचार संहिता लगने के पहले यहां विकास कार्यों की सौगात दी जा रही है.

Last Updated : Sep 19, 2020, 12:43 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details