मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मोदी-शाह पर गंभीर आरोप लगाकर मिर्ची बाबा ने ऋषि वाल्मीकि अखाड़ा बनाने का किया एलान

संत वैराग्यानंद उर्फ मिर्ची बाबा दो दिवसीय दौरे पर मंदसौर पहुंचे, जहां उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए ऋषि वाल्मीकि अखाड़े का निर्माण करने की घोषण की है. साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

By

Published : Dec 25, 2019, 5:38 PM IST

Updated : Dec 25, 2019, 7:17 PM IST

Mirchi Baba reached Mandsaur
मंदसौैर पहुंचे मिर्ची बाबा

मंदसौर। दो दिवसीय दौरे पर मंदसौर पहुंचे संत वैराग्यानंद उर्फ मिर्ची बाबा ने नए अखाड़े के निर्माण की घोषणा कर दी है. पंचायती निरंजनी अखाड़े से निकाले गए मिर्ची बाबा ने अखाड़े के प्रमुख संत नरेंद्र गिरी महाराज और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा अमित शाह पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं.

मंदसौर पहुंचे मिर्ची बाबा

मिर्ची बाबा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के इशारे पर ही उन्हें निरंजनी अखाड़े से निकाला गया है, उन्होंने अपने अखाड़े का निर्माण करने की बात करते हुए इस अखाड़े का नाम ऋषि वाल्मीकि अखाड़ा भी रखने का ऐलान किया है. उन्होंने साफ कहा कि इस अखाड़े के निर्माण के बाद वे सभी समुदाय के संतों को इसमें शामिल करते हुए उन्हें महामंडलेश्वर की उपाधि भी देंगे.

वहीं, पिछली सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भी मिर्ची बाबा ने पाखंडी बताया है. मंदसौर शहर के प्रमुख पर्यटन स्थल तेलिया तालाब पर हो रहे अतिक्रमण के मामले में भी उन्होंने क्षेत्रीय सांसद सुधीर गुप्ता पर गंभीर आरोप लगाए हैं. मंदसौर दौरे पर आए मिर्ची बाबा ने कमलनाथ सरकार की तारीफ करते हुए यहां चल रही सरकारी योजनाओं को भी सफल बताया है.

Last Updated : Dec 25, 2019, 7:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details