मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस प्रत्याशी मीनाक्षी नटराजन के पक्ष में पार्टी ने झोंकी ताकत, मंत्री जयवर्धन सिंह ने किया रोड शो

हाई प्रोफाइल मानी जाने वाली मालवा इलाके की मंदसौर लोकसभा सीट जीतने के लिए कांग्रेस ने पूरी ताकत लगा दी है. इस सीट से कांग्रेस प्रत्याशी मीनाक्षी नटराजन के पक्ष में कैबिनेट मंत्री जयवर्धन सिंह ने सीतामऊ, पिपल्यामंडी और नारायणगढ़ में रोड शो किए और कांग्रेस की जीत का दावा किया.

By

Published : May 16, 2019, 6:55 PM IST

Updated : May 16, 2019, 7:00 PM IST

जयवर्धन सिंह, नगरीय प्रशासन मंत्री मप्र

मंदसौर। लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण का मतदान 19 मई को होना है. ऐसे में प्रचार अभियान जोर-शोर पर है. मंदसौर लोकसभा सीट से कांग्रेस ने मीनाक्षी नटराजन को प्रत्याशी बनाया है. हाईप्रोफाइल मानी जाने वाली मालवा इलाके की मंदसौर लोकसभा सीट जीतने के लिए कांग्रेस के नेताओं ने पूरी ताकत लगा दी है. इसी सिलसिले में प्रदेश कैबिनेट मंत्री जयवर्धन सिंह ने सीतामऊ, पिपल्यामंडी और नारायणगढ़ में रोड शो किए.

रोड शो के बाद कैबिनेट मंत्री ने जीएसटी और नोटबंदी के अलावा बेरोजगारी के मुद्दे पर पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर वार किए. उन्होंने कहा कि पिछले 5 साल के दौरान नरेंद्र मोदी की सरकार ने कोई बड़ी सौगात या योजनाओं पर विकास के काम नहीं किए. इसी वजह से उन्होंने इस चुनाव में कांग्रेस के बहुमत से जीतने का भी दावा भी किया.

जयवर्धन सिंह, नगरीय प्रशासन मंत्री मप्र

किसानों के कर्ज माफी के मुद्दे पर बयान देते हुए उन्होंने कहा कि सरकार ने सभी किसानों को कर्ज माफी के प्रमाण पत्र दे दिए हैं और अब चुनाव के बाद सरकार जल्द ही तमाम किसानों के कर्ज माफ करेगी. कैबिनेट मंत्री और युवा नेता जयवर्धन सिंह ने पिपलिया मंडी में रोड शो के बाद पार्टी के चुनाव कार्यालय का भी उद्घाटन किया. इस दौरान उन्होंने मालवा इलाके की मंदसौर के अलावा रतलाम और उज्जैन की सीटों को भी जीतने का दावा किया.

Last Updated : May 16, 2019, 7:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details