मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मंदसौर: 7 साल के बच्चे ने जीती कोरोना की जंग, हॉस्पिटल से किया गया डिस्चार्ज

By

Published : May 17, 2020, 10:35 PM IST

मंदसौर जिले के लिए भी एक राहत भरी खबर आई है, जिले में भी अब कोरोना संक्रमण से ग्रसित कई मरीज ठीक होकर वापस घर लौट रहे हैं. वहीं आज जिले का एक 4 साल के बच्चे को अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया है.

4 year old Corona positive child discharged from hospital in Mandsaur
मंदसौर:7 साल के बच्चे ने जीती कोरोना की जंग

मंदसौर।पूरे देश में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है, लेकिन लोग रिकवर भी हो रहे हैं. जोकि एक अच्छा संकेत है. वहीं आज जिले के लिए भी एक राहत भरी खबर आई है, जिले में भी अब कोरोना संक्रमण से ग्रसित कई मरीज ठीक होकर वापस घर लौट रहे हैं. मंदसौर में भी अब तक 22 मरीजों की घर वापसी हो गई है. ठीक होकर घर लौटने वाले मरीजों में यहां 4 साल के एक बच्चे ने भी कोरोना से जंग जीत ली है और वह बीती रात अपने घर लौट गया है.

दरअसल 2 हफ्ते पहले शहर के गुदरी तोड़ा इलाके में एक बुजुर्ग की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई थी. बाद में परिजनों की जांच के दौरान 4 वर्षीय दास्तान के भी संक्रमित होने का खुलासा हुआ था. स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उसकी मां और परिजनों के साथ उसे भी कोविड-19 हॉस्पिटल में भर्ती करवाया था. क्वॉरेंटाइन का टाइम पूरा करने के दौरान बेहतर इलाज के बाद अब उसकी दोनों रिपोर्ट निगेटिव आई हैं. विभागीय अमले ने देर रात मिली रिपोर्ट के बाद उसे परिजनों के साथ घर रवाना कर दिया है. घर लौटते वक्त मासूम काफी खुश नजर आया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details